Saturday, May 18, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़इस रेस्टोरेंट में थाली में नहीं, न्यूड लड़की की बॉडी पर परोसा...

इस रेस्टोरेंट में थाली में नहीं, न्यूड लड़की की बॉडी पर परोसा जाता है खाना

आजकल हर कोई कुछ हटकर करने की सोच रहा है और वह ऐसा कर भीड़ से कुछ अलग चलने की कोशिश कर अपनी अलग पहचान बना रहा है। ऐसा न सिर्फ इंसान ही अपनी जिंदगी में कर रहे हैं बल्कि रेस्टोरेंट, होटलों के मालिक भी कर रहे हैं। जी हां, आज तक आपने दुनिया के कई अलग-अलग तरह की विशेषता लिए रेस्टोरेंट के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको जिस रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे।

वर्तमान समय में बढ़ती प्रतिस्पर्धा के कारण, किसी भी रेस्तरां को चलाने के लिए एक नया विचार और एक नया विषय है, जो चारों ओर जाना जाता है और हर जगह चर्चा की की जाती है। आज जिन विषयों पर चर्चा हो रही है, उनमें से एक है। अब देखते हैं कि इस विषय में क्या है। जापान में एक रेस्तरां है, न्योतामोरी। इस रेस्त्रां की खासियत इसकी डिश साशिमी या सुशी है। हालांकि यह व्यंजन यहां के लोगों में से एक है, लेकिन इसकी खासियत यह है कि इसे परोसा जाता है।


यह पुरुषों या महिलाओं के नग्न शरीर पर परोसा जाता है सुशी या सैशिम सेवारत व्यक्ति या महिला को पहले से ही मेज पर रखा जाता है। सुशी के आते ही लोगों के होश उड़ जाते हैं। रेस्तरां में युवाओं के साथ रेस्तरां भी आता है और वे स्वाभाविक रूप से इस शरीर पर रखी मानव प्लेट को खाते हैं। लेकिन इन पुरुषों की सेवा करने से पहले, इन पुरुषों और महिलाओं को तैयार किया जाता है। सबसे पहले, वे एक विशेष सुगंध मुक्त साबुन से स्नान करते हैं।

शीर्ष पर ठंडी सुशी रखने के लिए उन्हें सही बनाने के लिए, उन्हें बर्फीले पानी से धोया जाता है। उन्हें लंबे समय तक बिना किसी हिचकिचाहट के एक ही स्थिति में घंटों के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। उसके बाद, ये मानव प्लेट तैयार करने के लिए तैयार हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments