Saturday, April 27, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिया 35-35 लाख रूपये का बोनस,...

इस कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिया 35-35 लाख रूपये का बोनस, आंखों में आ गए आंसू


किसी खास अवसर पर कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए विभिन्न रूपों में बोनस उपहार प्रदान करती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपने प्रत्येक कर्मचारी को करीब 35-35 लाख रूपये बोनस दिया है। शायद ये बात आपको मजाक लग रही है लेकिन ये सच है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सेंट जॉन प्रॉपर्टीज, जो बाल्टीमोर, यूएसए की एक रियल एस्टेट कंपनी है। कंपनी के मालिक ने अपने 198 कर्मचारियों को बोनस प्रदान करने के लिए 71 करोड़ रुपये खर्च किए। बोनस चेक की घोषणा के बाद, कई कर्मचारी परेशान थे और कई लोगों की आँखों में आँसू थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारियों को उनके कार्यकाल के अनुसार बोनस मिलेगा। कंपनी के बयान में कहा गया है कि वे कर्मचारियों को इतना भुगतान करने में सक्षम थे कि कंपनी ने एक विस्फोटक प्रदर्शन किया। अमेरिका में 8 राज्यों में, कंपनीने कार्यालय, खुदरा स्टोर और गोदामों के लिए 20 मिलियन वर्ग फुट की स्थापना की है। यह एक जीवन बदलने वाली बात है, कप विशेषज्ञ ने कप द्वारा जारी एक वीडियो में कहा। वह 19 साल से कंपनी के साथ काम कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि यह हॉलिडे बोनस कंपनी द्वारा दिए गए वार्षिक बोनस से पूरी तरह से अलग है। बोनस की घोषणा करते हुए, कंपनी के संस्थापक और अध्यक्ष एडवर्ड सेंट जॉन ने कहा कि मैं एक सेलिब्रिटी बनना चाहता था और जो लोग यह काम करते हैं। उनके लिए कुछ सार्थक करना चाहता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments