Sunday, May 5, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़नेत्र जांच शिविर में 165 लोगों ने कराई आखों की जांच, 58...

नेत्र जांच शिविर में 165 लोगों ने कराई आखों की जांच, 58 के होंगे मोतियाबिन्द ऑपरेशन

मथुरा। रोटरी क्लब मथुरा वेस्ट, इनर व्हील क्लब के संयुक्त तत्वावधान में कल्याणं करोति के सहयोग से कृष्णा नगर स्थित मियांवाली बारातघर में निशुल्क नेत्र जांच शिविर में का आयोजन किया। जिसमें 165 लोगों ने अपनी आखों की जांच कराई। डॉक्टरों की टीम ने इस जांच के दौरान 58 रोगियों को ऑपरेशन के लिए चिह्नित किया गया। जिनका निशुल्क ऑपरेशन किया जाएगा।


रोटरी क्लब के अध्यक्ष संजय अरोड़ा ने कहा कि नर सेवा ही नारायण सेवा है। इस विचारधारा लेकर संस्था समय-समय पर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए शिविरों का आयोजन जाते हैं। इसी श्ऱृंखला में रविवार को निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया है।

इस शिविर में डॉक्टरों द्वारा जांच के दौरान ऐसे नेत्र रोगियों को चिह्नित किया है, जिनकी आखों में मोतियाबिन्द है ओर ऑपरेशन की आवश्कता है। उनकी आंखों के ऑपरेशन निशुल्क श्रीबाबा चिकित्सा संस्थान में कराए जाएंगे।


इनर व्हील डिस्ट्रिक्ट 311 की चेयरपर्सन उदिता शर्मा सामाजिक संस्थाओं द्वारा किए जा रहे समाजसेवा के कार्यों की सराहना की। इस दौरान इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष डॉ. पूनम शर्मा, सचिव सुनीता अदलक्खा ने अपने विचार व्यक्त किए। शिविर के अन्त में रोटरी क्लब के सचिव आशीष साहू ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर कौशल अदलक्खा, लोकेश मदान, पंकज गुप्ता, संजय नंदा, चन्दर बांगा, महेश कालरा, विकास भल्ला, मदन बांगा,अंजू गुप्ता, रुचि गुप्ता, हेमा नन्दा, अश्ांु मदान आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments