Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़रोडवेज बस में अचानक धूं-धूंकर लगी आग, वर्कशॉप में मचा हड़कंप

रोडवेज बस में अचानक धूं-धूंकर लगी आग, वर्कशॉप में मचा हड़कंप

मथुरा। शहर के मध्य यूपी रोडवेज कार्यशाला में एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। बस के अन्दर आग की तेज लपटें उठने लगी। लेकिन इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। घटना से वर्कशॉप में हड़कंप मच गया।


गुरुवार को यूपी रोडवेज वर्कशॉप में उस समय हड़कंप मच गया जब एक रोडवेज बस की मरम्मत कर्मचारी द्वारा की जा रही थी। एक वेल्डर द्वारा बस में वेल्डिंग की जा रही थी। तभी बस में अचानक आग लग गई। जब तक वेल्डिंग कर रहा कर्मचारी कुछ समझ पाता तब तक यूपी रोडवेज बस में आग की तेज पलटें उठने लगी। कुछ ही समय में आग ने बस को अपने आगोश में ले लिया।

वेल्डिंग कर रहा कर्मचारी बस से दूर भागकर अपने को झुलसने बचाया। डिपो में हड़कंप मच गया। बस के अधिकारी और कर्मचारी आग बुझाने का बहुत जतन किया लेकिन जब तक बस के अन्दर की सीट और छत आग लगने से जल गई। जब तक अधिकारियों ने आग पर काबू पाया तब तक बस के अन्दर सबकुछ जल चुका था।


काबिलेगौर बात यह है कि यदि बस में डिपो मेें न होकर यात्रियों को यात्रा कर रही होती तो इस तरह का हादसा बहुत ही बड़ा हादसा हो सकता था। रोडवेज डिपो के अधिकारी इस बात की जांच पड़ताल करने में में लगे हें कि आखिर बस में आग किन कारणों से लगी।

ये भी पढ़िए – कक्षा 7 की छात्रा गरिमा एक दिन के लिए बनीं फरह थाने की थानेदार

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments