Saturday, May 4, 2024
HomeUncategorizedएडल्ट वीडियो के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने...

एडल्ट वीडियो के मामले में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

मुंबई। ‘गंदी बात’ फेम अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। गहना के ऊपर एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट कर अपलोड करने का आरोप है। जिसके चलते उनकी गिरफ्तारी हुई है। हालांकि गहना वशिष्ठ इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में रही हैं। उनका विवादों से पुराना नाता है। कई बार उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है।

ऑल्ट बालाजी की अडल्ट सीरीज ‘गंदी बात’ में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांचकी प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। गहना पर अपनी वेबसाइट के लिए पॉर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपलोड करने का आरोप है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस इस मामले में अन्य मॉडल, और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी जांच में जुटी है। जिन पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकी हैं गहना

‘मिस एशिया बिकनी’ का ताज जीतने वाली गहना वशिष्ठ ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलगू सिनेमा में काम किया है। वेबसाइट पर अश्लील कंटेंट अपलोड करने को लेकर शनिवार दोपहर गहना से पूछताछ की गई थी।
सूत्रों के मुताबिक, गहना का खुद का प्रोडक्शन हाउस था। जहां पर वेब सीरीज और सीरियल के नाम पर पॉर्नोग्राफी वीडियो बनाया जाते थे और उन्हें अपलोड किए जाते थे। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने गहना के अलावा अब तक 5 और लोगों को गिरफ्तार किया था।


87 आपत्तिजनक एवं अश्लील वीडियो शूट किए गए

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उन्होंने 87 आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड किया है। इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों ने सब्सक्रिप्शन लिया है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता। इसके जरिए गहना और उनकी टीम खूब पैसा कमा रही थीं।

जबरन पॉर्न फिल्म में कराने की शिकायतें की गई

इस वेबसाइट के खिलाफ तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी। उनका आरोप है कि उनसे जबरन पॉर्न फिल्म में काम कराया जा रहा था। गुरुवार को क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने मलाड स्थित मड आइलैंड स्थित ग्रीन पार्क बंगले पर रेड मारी थी। इस रेड में पुलिस ने यासमीन बेग खान, प्रतिभा नलावडे, मोनू गोपालदास जोशी, भानुसूर्यम ठाकुर और मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments