Wednesday, May 8, 2024
HomeUncategorizedइस अरबपति को चांद पर साथ जाने के लिए चाहिए ‘जीवनसाथी’, लड़कियों...

इस अरबपति को चांद पर साथ जाने के लिए चाहिए ‘जीवनसाथी’, लड़कियों से मांगे आवेदन

लोग केवल अपनी प्रेमिका, पत्नी या प्रेमिका को चांद तारे तोड़कर लाने का वादा करते हैं। लेकिन यह अरबपति अपनी प्रेमिका को चाँद की सैर पर ले जाएगा। जब इस आदमी ने भी एक विज्ञापन की घोषणा की है। इसमें कहा गया है कि एक युवा महिला जिसकी उम्र 20 साल या उससे अधिक है,

जो उसकी प्रेमिका होगी, उसे चांद पर ले जाएगी। यह आदमी कौन है? इस लड़के ने इतनी बड़ी घोषणा क्यों की और उसे एक प्रेमिका की आवश्यकता क्यों है। आइए जानते हैं इस अरबपति के बारे में। इस अरबपति पति का नाम जापान के मूल निवासी युसाकु मेज़वा है उसे एक प्रेमिका की जरूरत है जो उसे अपने साथ चाँद पर ले जाए।

यूसुकी मइज़वावा तीन बच्चों का पिता है। हाल ही में उनका जापानी अभिनेत्री आयमे गोर्की के साथ ब्रेकअप हुआ है। इसके बाद, वह अब दूसरी प्रेमिका की तलाश में है। तो युसुके ने विज्ञापन को साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या आप चांद पर जाने वाली पहली महिला बनना चाहती हैं? युसुके मार्च के अंत तक एक लड़की को उठाएगा।

युसुके प्रत्येक लड़की से खुद बात करेंगे। फिर वे उसके साथ डेट पर जाएंगे। इसके बाद वह तय करेगा कि किस लड़की को अपनी प्रेमिका बनाना है और उसे चाँद पर ले जाना है। युसाकू मीजावा के पास पहले ऑनलाइन फ़ैशन कंपनी का स्वामित्व था। जिसे उसने पिछले साल बेचा था।

युसाकू मीजावा महंगी वस्तुओं को खरीदने के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। युसोकू 2023 में चंद्रमा की यात्रा करने के लिए है। वह चांद की यात्रा करने वाली एलोन मस्क के रॉकेट स्पेसएक्स की पहली ग्राहक है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments