Wednesday, May 8, 2024
HomeUncategorizedनिकाह के दो हफ्ते बाद पता चला ‘पत्नी’ थी मर्द, पड़ोसी ने...

निकाह के दो हफ्ते बाद पता चला ‘पत्नी’ थी मर्द, पड़ोसी ने बताई सच्चाई

शादी से जुड़े अजीबोगरीब मामले अक्सर सुनने को मिलते हैं, लेकिन यह मामला बेहद ही अजीब है। दरअसल, अफ्रीकी देश युगांडा में एक इमाम ने निकाह कर लिया, लेकिन इसके दो हफ्ते बाद पता चला कि जिसे महिला समझकर इमाम ने निकाह किया था, वो तो पुरुष है।

हैरान करने वाली यह सच्चाई जानकर इमाम के पैरों तले जमीन खिसक गई, उसे जोर का झटका लगा।  शादी करने के बाद, इमाम को पता चलता है कि उसकी नई दुल्हन एक युवा महिला नहीं है, बल्कि वह एक पुरुष है। इमाम ने तब दूल्हे के साथ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इन व्यक्तियों की जांच के बाद, एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन हुआ।

जांच के दौरान पता चला कि वह आदमी एक चोर था। युगांडा के केयुग जिले के इमाम शेख मोहम्मद मुतुबा का विवाह दो सप्ताह पहले स्वबुल्लाह नबुकीरा से हुआ था। वह उसे अपने घर ले गया था। इस दौरान पुलिस उसके घर आई। पुलिस टीम में एक महिला अधिकारी भी थी।

पुलिस ने इमाम को बताया कि वे एक चोर की जांच कर रहे थे। जिन्होंने टीवी और कपड़े चुराए। पुलिस ने पाया कि इमाम की पत्नी ओरत नहीं बल्कि आदम थी। रिचर्ड टुमुशबे नाम के इस शख्स की उम्र 27 साल है। पुलिस ने तुमुशबे की मौसी को भी गिरफ्तार किया है। साथ में, चोरी में सक्रिय थे। वर्तमान में, दोनों चोरों को वापस जेल में डाल दिया गया है।

हर किसी को पता होनी चाहिए महिलाओं से जुड़ी ये 6 रोचक बातें

हीं, गिरफ्तारी के बाद महिला बने पुरुष आरोपी ने बताया कि उसने इमाम से पैसों के लिए शादी की थी। इमाम ने बाद में बताया कि वह आरोपी से एक मस्जिद में मिला था और उसे देखते ही उससे प्यार हो गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments