Saturday, April 20, 2024
Homeन्यूज़खेलअक्षर पटेल की वापसी के साथ दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम...

अक्षर पटेल की वापसी के साथ दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम में हुए बदलाव, जानिए

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी (शनिवार) से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम और लेग स्पिनर राहुल चाहर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम में नहीं रखा गया है। इन दोनों को वापस रिजर्व खिलाड़ियों में भेजा गया। जबकि अक्षर पटेल दूसरे टेस्ट में सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे। नदीम और चाहर को टीम में तब शामिल किया गया था, जब पहले टेस्ट के लिए अक्षर पटेल फिट नहीं थे। पटेल को पहले टेस्ट में घुटने में दर्द की शिकायत थी।

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 11 February 2021

बीसीसीआई की प्रेस रिलीज के मुताबिक, ‘अक्षर पटेल अब पूरी तरह से फिट हैं और दूसरे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्हें घुटने में दर्द था, जिसके चलते वह पहला टेस्ट नहीं खेल सके थे।’ अक्षर टीम इंडिया के लिए 38 वनडे इंटरनैशनल और 11 टी 20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं, लेकिन अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं कर सके हैं।

भारतीय टेस्ट टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: केएस भारत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज नदीम, राहुल चाहर, प्रियंक पंचाल।

नेट बॉलर्स: अंकित राजपूत, आवेश खान, संदीप वारियर, कृष्णप्पा गौतम, सौरभ कुमार।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments