Friday, May 10, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जतीपुरा में विद्युत टीम को दौड़ा-दौडा कर पीटा, बकाया बिल भुगतान को...

जतीपुरा में विद्युत टीम को दौड़ा-दौडा कर पीटा, बकाया बिल भुगतान को गई थी टीम

गोवर्धन। गोवर्धन के समीप जतीपुरा में विद्युत विभाग की टीम पर गांववासियों ने हमला कर दिया। विद्युत कमियों को लोगों ने दौड़ा-दौडा कर पीटा। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कुछ ही समय में मौके पर विद्युत अधिकारी और पुलिस पहुंची। क्षेत्रीय एसडीओ द्वारा हमलावरों के खिलाफ थाने में शिकायत की है। विद्युत टीम मीटरों की जांच क्षेत्र में गई थी।


गोवर्धन से विद्युुत विभाग के संविदा कर्मियों की चार सदस्यीय टीम गांव जतीपुरा में बिल भुगतान के लिए पहुंची। संविदा कर्मी नेमसिंह बवीता पत्नी कन्हैया के घर के अंदर घुस गए। विधुत पोल से घर का कनेक्शन काट दिया। ग्रामीणों ने विद्युुत कर्मियों का विरोध किया, तो संविदा कर्मी आक्रोशित हो गए। आरोप है कि संविदा विद्युत कर्मियों ने वहां महिलाओं से अभद्रता की।


शुभम अग्रवाल थाने से पुलिस बल के साथ घटना स्थल गांव जतीपुरा पहुंचे। बबीता, पार्वती, संजू आदि महिलाओ ने विद्युत अधिकारियों का घेराव कर दिया। पुलिस ने कड़ी हिदायत देकर बमुश्किल मामले का शान्त कराया।
मारपीट की सूचना पर जेई सुधीर पटेल, एसडीओ शुभम अग्रवाल पुलिस फोर्स लेकर घटना स्थल जतीपुरा गांव पहुंचे। एसडीओ शुभम अग्रवाल ने पुलिस मौजूदगी में उपभोक्ताओं के बिल बकाया पर कनेक्शन कटवाए हैं।


इस संबंध में एक्सईएन अविनाश गुप्ता ने बताया जतीपुरा में विधुत कर्मियों से अभद्रता की जानकारी मिली है। ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं, रिपोर्ट की जानकारी नही हैं। वहीं जेई सुधीर पटेल ने बताया कि विधुत की टीम जतीपुरा में बकाया बिल भुगतान के बसूली करने गई जिसमें जतीपुरा के एक व्यक्ति पर 35 हजार रुपये बकाया था बकाया रुपया न देने पर लाठी डंडे लेकर विद्युत विभाग की टीम घेर कर पीटा। इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ गोवर्धन थाने मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments