Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पानी के टैंक में गिरने से एक बच्चे की मौत, दूसरा खतरे...

पानी के टैंक में गिरने से एक बच्चे की मौत, दूसरा खतरे से बाहर


वृंदावन। श्यामा श्याम धाम कॉलोनी स्थित निर्माणाधीन मकान में खुले 15 फुट गहरे पानी के टैंक में खेलते समय दो मासूम गिर गए। घटना की जानकारी जैसे ही आस-पास के लोगों की हुई तो बच्चों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए। इनमें से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा खतरे से बाहर है।


जानकारी के मुताबिक परिक्रमा मार्ग से सटी श्यामाश्याम धाम कॉलोनी में रविवार की शाम कुछ बच्चे खेल रहे थे। खेलते समय 10 वर्षीय कार्तिक पुत्र रमाकांत पांडे और 5 वर्षीय ऋषभ पुत्र राजू खेलते-खेलते पास ही में बन रहे मकान में चले गए। मकान के अंदर अंधेरा होने के कारण दोनों बच्चे अंदर बने करीब 15 फीट गहरे पानी के टैंक में गिर गए और डूब गए। साथ खेल रहे बच्चों को जैसे ही पता चला तो इन्होंने शोर मचा दिया। लोगों ने पुलिस को घटना को सूचना दी और दोनों बच्चों को कड़ी मशक्कत के बाद गहरे टेंक से बाहर निकाले और अस्पताल ले गए। यहां ऋषभ की हालत खतरे से बाहर होने पर उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। लेकिन दूसरे बच्चे कार्तिक पाण्डेय (10 वर्ष) की उपचार के दौरान मौत हो गई।

घटना के संबंध में एफएसओ संजय जायसवाल ने बताया कि एक निर्माणाधीन मकान के अंदर पानी का गहरा टैंक बना हुआ है, जिसमें खेलते समय दो बच्चे डूब गए। इनमें से कार्तिक पुत्र उमाकांत पाण्डेय की मौत हो गई। दूसरा बच्चा ऋषभ स्वस्थ्य है। मामले की जांच उचित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments