Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़25 साल से चुरा रहा था साइकिल की सीटें, पुलिस ने 5800...

25 साल से चुरा रहा था साइकिल की सीटें, पुलिस ने 5800 की बरामद

दुनिया में एक से एक लोग मौजूद हैं। कुछ लोगों की कलाकारी सुनकर आपको हैरानी होगी कि आखिर जो काम वे करते हैं, उसमें क्या मजा आता होगा। जापान के ओसाका की पुलिस ने भी जब 57 साल के हिरोआकी सूडा को गिरफ्तार किया।

 जब जापान में ओसाका पुलिस ने एक 57 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, तो हमारे दिमाग ने यह सुनकर काम करना बंद कर दिया। वास्तव में, एक साइकिल सीट ट्रेन स्टेशन और पार्किंग स्थल से चोरी हो गई थी। हालांकि, वह शख्स सीसीटीवी में कैद हो गया था,

जिसके बाद पुलिस ने भाई की तलाश की, और पुलिस ने आखिरकार उस आदमी को 13 फरवरी को ढूंढ निकाला। जब पुलिस ने उस आदमी से पूछा, ‘क्या आप साइकिल की सीट चुराते हैं,’ आदमी ने कहा, ‘मुझे बस मजा आता है। जब उन्होंने कहा कि मैं पिछले 25 वर्षों से ऐसा कर रहा हूं, तो पुलिस को एक मिनट के लिए भी उनके कानों पर भरोसा नहीं हुआ,

अब तक इस व्यक्ति ने 5700 साइकिल की सीट चुराई है। उस व्यक्ति ने चोरी की सीटों को इकट्ठा करने के लिए एक गोदाम भी किराए पर लिया, जिसे पुलिस ने सील कर दिया।

इस व्यक्ति का नाम सुदा है। उन्होंने टोक्यो से साइकिल चुराना शुरू किया। शुरू में वह तनाव दूर करने के लिए चोरी करता था, और बाद में वह काम का आनंद लेने लगा। उन्हें साइकिल की सीटें जुटाने का शौक था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments