Tuesday, May 7, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़ग्रामीणों के आरोपों को केआरएस गु्रप ने बेबुनियाद करार दिया

ग्रामीणों के आरोपों को केआरएस गु्रप ने बेबुनियाद करार दिया

बरसाना/छाता। जमीन के अधिकार को लेकर एक कॉलोनाइजर और ग्रामीणों के बीच ठन गई है। जहां कुछ ग्रामीणों ने कालोनी बनाने वाले केआरएस गु्रप पर ग्राम समाज की जमीन दबाने का आरोप लगाया है। वहीं गु्रप ने गांववासियों के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है।


छाता तहसील के आजनोक गाँव में केआरएस ग्रुप के द्वारा एक कालोनी बनाकर जमीन बेची जा रही है। वहीं गाँव के कुछ लोग गु्रप पर अवैध तरीके से कालोनी बनाने का आरोप लगा रहे है। ग्रामीणों का आरोप है कि केआरएस ग्रुप द्वारा गांव के प्राचीन कुआं को भी दबाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन आजनोक गाँव के कुछ ग्रामीणों द्वारा लगाए गए आरोपों को शनिवार की शाम केआरएस ग्रुप बरसाना द्वारा संकेत गांव में एक पत्रकार वार्ता कर गांववासियो के आरोपों को बेबुनिया बताया।

ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर में ढप पूजन के साथ हुआ होली के रसिया गायन का शुभारंभ

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 27 February 2021

गाँव के ही पूर्व प्रधान नारायण सिंह एवं केआरएस गु्रप को अपनी जमीन बेचने वाले रतन मुखिया एवं गोशाला के महंत चंद्रशेखर सहित कई लोगों ने पत्रकार वार्ता में बताया कि कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ पूर्ति के लिए निराधार आरोप लगा रहे हैं। जबकि आरोप लगाने वाले लोग ही ग्राम समाज की भूमि पर कब्जा कर रहे हैं।
केआरएस ग्रुप के मालिक जयप्रकाश त्यागी ने कॉलोनी को खरीदने से सम्बंधित सभी दस्तावेजों को दिखाया। दिखाए गए दस्तावेजों में ग्राम पंचायत अध्यक्ष, एमवीडीए, लेखपाल तहसीलदार की जांच रिपोर्ट सहित जमीन को बेचने वालों के बेहनामे भी प्रस्तुत किए।

केआरएस ग्रुप के डायरेक्टर जयप्रकाश त्यागी का कहना है कि कुछ लोग उनकी छवि को धूमिल करने का कार्य करने में लगे हुए है। प्रेसवार्ता में मौजूद गाँव आजनोक के पूर्व प्रधान नारायण सिंह अपनी जमीन केआरएस को बेचने वाले रतन मुखिया, ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए जानकारी दी।

ठाकुर द्वारकाधीश मंदिर में ढप पूजन के साथ हुआ होली के रसिया गायन का शुभारंभ

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Saturday, 27 February 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments