Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मअन्तर्राज्यीय लुटेरा भप्पाड़ी और लूट का माल खरीदने वाला गिरफ्तार, आभूषण, नकदी...

अन्तर्राज्यीय लुटेरा भप्पाड़ी और लूट का माल खरीदने वाला गिरफ्तार, आभूषण, नकदी बरामद

  • राल निवासी लुटेरे भप्पाड़ी पर 41 मुकदमे हैं दर्ज
  • पुलिस ने आठ लूट एवं अन्य घटनाओं का माल किया बरामद

मथुरा। पुलिस ने अन्तर्राज्यीय लुटेरा नीरज उर्फ भप्पाड़ी और लूट का माल खरीदने वाला स्वर्णकार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी हुए लाखों रुपए के सोने आभूषण, नकदी और लूट में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की है। भप्पाड़ी पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में 41 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इसी के साथ ही मथुरा पुलिस ने लूट सहित दस आपराधिक घटनाओं का माल बरामद किया है।

कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के मुताबिक मथुरा जनपद और आसपास के क्षेत्र में आठ लूट और आपरधिक घटनाओं को अंजाम देने वाला अन्तर्राज्यीय लुटेरा नीरज उर्फ नरेन्द्र पुत्र सुरेश चन्द्र निवासी गांव राल को अमरनाथ स्कूल के समीप रेलवे ओवर ब्रिज के समीप से गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही लूट का माल खरीदने वाले स्वर्णकार मुकेश वर्मा पुत्र राजकुमार निवासी महेन्द्र नगर सौख रोड को भी गिरफ़्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई 04 चेन पीली धातु व लूटी हुई नकदी 19220 रूपये व घटना में प्रयुक्त फर्जी नम्बर लगी हुई मोटर साईकिल अपाचे रंग काला बरामद की गई। इनकी गिरफ्तारी के साथ ही मथुरा और आसपास के क्षेत्र में लूट की आधा दर्जन से अधिक घटनाओं का माल बरामद हुआ है।

कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने बताया कि लुटेरे भप्पाड़ी पर जनपद एवं अन्य जनपदों में 42 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि लूट का माल खरीदने वाले मुकेश वर्मा के विरुद्ध आठ मुकदमे दर्ज हैं। दोनों को कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

यूपी सरकार ने 4 सालों में राजनीति से जुड़े लोगों के 670 मुकदमे वापस लिए

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 2 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments