Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र अक्षर ने बढ़ाया मथुरा का मान

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के छात्र अक्षर ने बढ़ाया मथुरा का मान


एसओएफ अंतरराष्ट्रीय सामान्य ज्ञान ओलम्पियाड में हासिल की 18वीं रैंक


मथुरा। प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती इस बात को राजीव इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा चार के होनहार छात्र अक्षर जैन ने एसओएफ अंतरराष्ट्रीय सामान्य ज्ञान ओलम्पियाड में 18वीं रैंक हासिल कर सिद्ध कर दी है। अक्षर की इस शानदार उपलब्धि पर आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल तथा स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


गत दिवस एसओएफ द्वारा अंतरराष्ट्रीय सामान्य ज्ञान ओलम्पियाड का आयोजन किया गया जिसमें राजीव इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा चार के होनहार छात्र अक्षर जैन ने अपनी कुशाग्रबुद्धि का परिचय देते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 18वीं रैंक हासिल कर अपने विद्यालय और मथुरा जनपद का नाम रोशन किया। अक्षर की इस शानदार सफलता पर उसे उपहारस्वरूप नकद राशि, स्वर्ण पदक तथा प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल ने अक्षर की शानदार उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की प्रतिभाएं यदि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी कुशाग्रबुद्धि और मेधा का परिचय देती हैं तो यह सिर्फ एक विद्यालय नहीं बल्कि समूचे प्रदेश और राष्ट्र के लिए गौरव की बात है। डा. अग्रवाल ने प्रतिभाशाली अक्षर के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

ताजमहल को बम से उड़ाने की फर्जी सूचना देने वाला व्यक्ति फिरोजाबाद से पकड़ा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 4 March 2021

स्कूल के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने छात्र अक्षर की प्रशंसा करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के इस संकटकालीन दौर में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी बौद्धिक प्रतिस्पर्धा में 18वीं रैंक हासिल करना बड़ी बात है। कोरोनाकाल में राजीव इंटरनेशनल स्कूल द्वारा जिस तरह से छात्र-छात्राओं को आनलाइन शिक्षा दी गई, विभिन्न प्रतियोगिताएं कराई गईं, अक्षर की यह कामयाबी उसी का सुफल है।

स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र सिंह ग्रेवाल ने छात्र अक्षर को बधाई देते हुए कहा कि हमारा प्रयास सदैव सभी छात्र-छात्राओं को बेहतर से बेहतर शैक्षिक वातावरण मुहैया कराना रहता है। यह विद्यालय के लिए गौरव की बात है कि संकट के दौर में भी राजीव इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने अपनी मेधा का नायाब उदाहरण पेश कर सिर्फ विद्यालय ही नहीं समूचे मथुरा जनपद को गौरवान्वित किया है। ज्ञातव्य है कि वैश्विक महामारी के दौर में भी राजीव इंटरनेशनल स्कूल द्वारा शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं कराई गईं जिनमें छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कामयाबी हासिल की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments