Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़20 मार्च को लगेगा पशु आरोग्य मेला, डॉक्टरों की टीम ने मेला...

20 मार्च को लगेगा पशु आरोग्य मेला, डॉक्टरों की टीम ने मेला स्थल का किया निरीक्षण

कोसीकलां। गुरुवार को कृषि उत्पादन मंडी में 20 मार्च को पशु आरोग्य मेला का आयोजन किया जाएगा। मेला की तैयारियों को लेकर मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरेंद्र सिंह ने पशु चिकित्सकों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।

स्थलीय निरीक्षण के दौरान सभी डॉक्टरों ने मंडी सचिव उमेश कुमार से मुलाकात कर मेले की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पशु आरोग्य मेले का आयोजन प्रदेश सरकार के पशु धन मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के प्रयासों से लगवाया जा रहा है। जिसकी वजह से मंडल स्तर के किसान पशुओं में होने वाली बीमारी की जानकारी लेकर एवं डॉक्टरों के द्वारा दिये जाने वाले लाभों से लाभान्वित हो सके।

अब पर्यटकों के लिए गंगा की गोद में होगा चलता-फिरता पुस्तकालय

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 3 March 2021

इस मेले में वेटनरी कॉलेज के अनुभवी डॉक्टरों के द्वारा पशुओं में होने वाली गंभीर बीमारियों से छुटकारे को लेकर जानकारी दी जाएगी। मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. हरेन्द्र सिंह ने पूरे मंडी परिसर का निरीक्षण किया और मीडिया के माध्यम से किसानों से मेले में आकर लाभ सरकारी सेवाओं का लाभ लेने की अपील की। जिसके माध्यम से बताया कि यह मेला आगरा मंडल स्तर जा पशु मेला लगाया जा रहा है।

निरीक्षण करने वाली टीम में मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के साथ डॉ नितिन सिंह, डॉ एमके अग्रवाल, डॉ एसके शर्मा आदि मौजूद थे।

ताजमहल को बम से उड़ाने की फर्जी सूचना देने वाला व्यक्ति फिरोजाबाद से पकड़ा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 4 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments