Thursday, May 2, 2024
Homeशिक्षा जगतजीएलए पाॅलीटेक्निक मैकेनिकल के 48 छात्र जेबीएम में चयनित

जीएलए पाॅलीटेक्निक मैकेनिकल के 48 छात्र जेबीएम में चयनित


मथुरा। जीएलए विश्वविद्यालय, मथुरा के पाॅलीटेक्निक संस्थान में जय भारत मारूती (जेबीएम) कंपनी ने कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया। आयोजित कैंपस में 100 से अधिक छात्रों ने अपना भविष्य आजमाया, जिमसें 48 छात्रों को नौकरी का अवसर पर मिला। चयनित छात्रों को विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों ने शुभकामनायें दीं।


कैंपस प्लेसमेंट के दौरान छात्रों के चयन हेतु कंपनी द्वारा ऑनलाइन क्विज का आयोजन किया गया, जिसके माध्यम से कंपनी पदाधिकारियों ने छात्रों के तकनीकी कौशल, रीजनिंग, एबिलिटी, करंट अफेयर्स आदि संबंधित ज्ञान को परखा। ऑनलाइन परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले छात्रों के लिए साक्षात्कार का आयोजन हुआ। साक्षात्कार में 48 छात्रों ने विश्वविद्यालय द्वारा मिल रही उत्कृष्ट शिक्षा का बेहतर प्रदर्शन करते हुए सफलता हासिल की। इसके बाद कंपनी के पदाधिकारियों ने 48 छात्रों के चयनित होने की घोषणा की।


विश्वविद्यालय के डीन रिसोर्स प्लानिंग एंड जनरेशन प्रो. दिवाकर भारद्वाज ने चयनित छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जेबीएम कंपनी मुख्य रूप से 50 से अधिक लोकेशन में विनिर्माण कार्य करती है। यह कंपनी ली-लैण्ड, बजाज, हीरो, होण्डा, महिंद्रा, मारूति सुजुकी, रिनाॅल्ट, टाटा आदि कंपनियों के लिए विभिन्न उपयोगी कम्पोनेन्ट्स की सप्लाई करती है।

ताजमहल को बम से उड़ाने की फर्जी सूचना देने वाला व्यक्ति फिरोजाबाद से पकड़ा

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 4 March 2021


जेबीएम चयनित छात्र अरसल आलम ने बताया कि विष्वविद्यालय के पाॅलीटेक्निक संस्थान द्वारा प्रदत्त उत्कृष्ट षिक्षा के माध्यम से यह मुकाम हासिल हो सका है। छात्र ने बताया कि संस्थान में विभिन्न लैब हैं, जिनमें प्रयोगात्मक तौर से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।


संस्थान के प्राचार्य डाॅ. विकास कुमार शर्मा ने कहा कि जानी-मानी कंपनी में छात्रों का चयन विश्वविद्यालय प्रबंधन के लिए गौरव का विषय है। उन्होंने छात्रों को शुभकामनायें देते हुए मेहनतशील बने रहने के लिए कहा।

रहने के लिए देश के सबसे अच्छे शहर हैं बेंगलुरु और शिमला, किस रैंक पर कौन सा शहर- जानिए

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 4 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments