Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़भगवान शिव ने 10 वर्षों से दो व्यापारियों के बीच चल रहा...

भगवान शिव ने 10 वर्षों से दो व्यापारियों के बीच चल रहा लाखों रुपए का विवाद सुलझाया

कोसीकलां। पिछले 10 वर्षों से दो व्यापारियों के बीच चल रहा लाखों रुपए के लेनदेन विवाद भगवान शिव के मंदिर में सुलझ गया। मेरठ के व्यापारी ने अधिवक्ता और व्यापारियों की मौजूदगी में भगवान शिव को साक्षी मानकर किसी तरह के बकाया होने की बात कही। इसी के साथ ही दोनों पक्षों में चल रहा विवाद समाप्त हो गया। जबकि इस मामले में मथुरा कोर्ट में करीब 11 लाख रुपए का लेनदेन को लेकर केस चल रहा था।

कोसीकलां निवासी सौरभ ट्रेडर्स के मालिक सुभाषचंद्र अग्रवाल के मुताबिक मेरठ के रहने वाले व्यापारी जनकराज गर्ग पर करीब 11 लाख रूपये बकाया था। जिसे लेकर पिछले 10 वर्षों से मथुरा न्यायालय में मुकदमा भी चल रहा है। इस केस की विगत दिनों हुई सुनवाई के दौरान व्यापारी सुभाषचन्द्र अग्रवाल ने अपने आराध्य भगवान शिव पर इस विवाद का निर्णय छोड़ दिया और कहा कि यदि वह भगवान शिव को साक्षी मानकर बकाया 11 लाख रुपए न होने की बात कहेगा तो मामला समाप्त हो जाएगा।

सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट करने पर महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के विरुद्ध FIR

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Sunday, 7 March 2021

इस पर मेरठ के व्यापारी जनकराज गर्ग ने रविवार को कोसीकलां के मध्य राजराजेश्वरी मंदिर के समीप भगवान शिव के मंदिर में उन्हें साक्षी मानकर बकाया धनराशि न होने की बात कही। इस दौरान अधिवक्ता, स्थानीय लोग एवं व्यापारी भी मौजूद थे। इस शपथ के साथ ही दोनों व्यापारियों में समझौता हो गया।


इस वाकया के बाद जब मेरठ के व्यापारी के से मीडिया ने बात करने का प्रयास किया तो उन्होंने मीडिया से बात करने से इनकार दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments