Friday, May 3, 2024
Homeजुर्मघर में घुसकर हत्यारों ने कर डाली महिला की हत्या, सुबह खून...

घर में घुसकर हत्यारों ने कर डाली महिला की हत्या, सुबह खून से लथपथ मिली लाश

मथुरा। हाई वे स्थित एटीवी के पीछे बसंत कालोनी में एक महिला की हत्या कर दी गई। हत्यारों द्वारा महिला के सिर पर प्रहार कर घटना को अंजाम दिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर एसएसपी सहित पुलिस आला अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल शुरु कर दी गई है।

बसंत कुंज कालोनी में कमलेश देवी (40 वर्ष) अपनी एक बेटी के साथ रहती थी। बेटी फैक्ट्री में कार्य करती है। वह फैक्ट्री से बुधवार सुबह जैसे ही अपने घर लौटी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर के एक कमरे में उसकी मां कमलेश देवी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसने शोर मचाया। आसपास के पड़ौसी उसके घर पर आए। महिला की लाश देख हर कोई चौक गया।

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची इलाका पुलिस, एसएसपी, पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी घटना के बारे में जांच पड़ताल की। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बसंत कुंज स्थित एक घर में मां और बेटी रहती थी। आज सुबह बेटी जब फैक्ट्री में कार्य कर घर लौटी तो उसकी मां का शव खून से पथपथ मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस टीम द्वारा महत्वपूर्ण साक्ष्य लिए जा रहे हैं। घटना की एफआईआर दर्ज कर उचित कर्रवाई की जाएगी।

फोटो साभार: मथुरा पुलिस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments