Saturday, April 20, 2024
HomeUncategorizedक्रिकेटर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी रेवा ने नव कुंडीय गोपाल महायज्ञ में...

क्रिकेटर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी रेवा ने नव कुंडीय गोपाल महायज्ञ में दी आहुतियां

वृंदावन। कुंभ पूर्व वैष्णव बैठक में स्थित नरोत्तम नगर के भव्य पंडाल में नव कुंडीय गोपाल महायज्ञ का आयोजन किया गया। इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रिकेटर रविन्द्र जड़ेजा की पत्नी एवं समाजसेवी रेवा जडेजा और वरिष्ठ आईपीएस नवनीत सिकेरा की पत्नी पूजा सिकेरा ने हवन में आहुतियां दी और पूर्ण श्रृ़द्धा के साथ पूजा अर्चना की। रेवा जडेजा ने आगामी सिरीज में भारतीय क्रिकेट टीम की सफलता की कामना की। साथ ही विश्व कल्याण एवं शांति के लिए प्रार्थना की। इसके पश्चात उन्होंने 25 फुट ऊंचे पौने दो लाख रुद्राक्ष से बने शिवलिंग का काा भी पूजन किया।

रेवा जडेजा ने बताया कि भगवान शंकर उनके इष्ट देव हैं। आज शाही स्नान के दिन वृंदावन के पूर्व बैठक में आकर मुझे परम शांति का अनुभव हो रहा है। प्रभु से प्रार्थना करती हूं कि श्री राधाकृष्ण अपनी प्रेमा भक्ति मुझे प्रदान करें। इससे पूर्व अरणी मंथन एवं वेद मंत्रों के द्वारा आचार्य विष्णुकांत शास्त्री के आचार्यत्व में अग्नि देव का प्राकट्य किया। इसी क्रम में शिव महापुराण कथा का भी शुभारंभ हो गया।


विश्व विख्यात भागवताचार्य आचार्य पंडित मृदुलकांत शास्त्री के शिव महापुराण कथा का भक्तों को अपने श्रीमुख से श्रवण कराएंगे। 25 फुट के विशाल शिवलिंग पर रोजाना हजारों भक्त जलाभिषेक कर पुण्य लाभ कमा रहे है।

हरिद्वार महाकुंभ का पहला शाही स्नान कल, स्नान के लिए नहीं लानी होगी कोविड रिपोर्ट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments