Friday, May 3, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़रालोद नेता के नेतृत्व में 3 गांववासियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन,...

रालोद नेता के नेतृत्व में 3 गांववासियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, की ये मांगें

मथुरा। बुधवार को रालोद नेता कोटा गांव के लोगों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर डीएम को एक ज्ञापन सौंपा। उन्होंने डीएम से कोटा गांव के निकट रेलवे के गेट नंबर 531 पर अंडरपास बनवाने की मांग की है। इसके अलावा सलेमपुर और मुकुंदपुर के लोगों ने भी डीएम के समक्ष अपनी समस्याएं रखी।


बुधवार को डीएम कार्यालय पर रालोद नेता नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में अपनी मांगों को लेकर तीन गांवों क लोगों ने तीन ज्ञापन दिए। इन ज्ञापनों के माध्यम से अपने-अपने गावों की समस्याआें को रखा।


रालोद नेता ने बताया कि सोमवार को उनके द्वारा तीन ज्ञापन दिए गए। पहले ज्ञापन में छटीकरा क्षेत्र के गांव कोटा के लोगों ने बताया कि कोटा गांव के सहारे बड़ी रेलवे लाइन जा रही, जिसके चलते गांव के पास गेट नंबर 531 में अंडर पास पुल बनवाए जाने के लिए मांग की है।


गांववासियों ने बताया कि गांव के लोगों ने कहा कि उनके जो खेत है रेलवे लाइन की दूसरी तरफ है। उन्हें अपने खेतों पर जाने के लिए करीब 5 से 6 किलोमीटर पैदल जाना पड़ता है। अगर रेलवे प्रशासन द्वारा अंडर पास बनवा दिया जाए तो गांव ओर उसके आसपास के क्षेत्रों के लोगों की समस्या का निदान हो जाएगा।

घर में घुसकर हत्यारों ने कर डाली महिला की हत्या, सुबह खून से लथपथ मिली लाश

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 10 March 2021


सलेमपुर और मुकुंदपुर गांव के लोेगों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर सलेमपुर एवं मुकंदपुर रोड की सड़क का निर्माण कराने की मांग की है। गांव के लोगों का कहना है कि वह विगत दिनों पूर्व जिला अधिकारी को सलेमपुर की सड़क के बारे में अवगत करा चुके हैं, लेकिन अभी तक गांववासियों की समस्या का निदान नहीं किया है। गांववासियों ने डीएम से सड़क निर्माण कराने की मांग की है।

हाईवे स्थित शंकरपुरी कॉलोनी निवासी शिवकुमार शहीद के परिवारों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन के माध्यम से शहीद शिवकुमार की स्मृति में शहीद स्मारक बनवाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि शहीद के छोटे भाई नरेंद्र सिंह को सरकारी नौकरी दिलाने की भी मांग की है।

आंधी-बारिश ने वृंदावन कुंभ क्षेत्र में मचाई हलचल, पंडालों के द्वार गिरे, तीन घायल

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Tuesday, 9 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments