Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिअस्पताल से ममता बनर्जी ने जारी किया वीडियो, कहा- व्हीलचेयर पर ही...

अस्पताल से ममता बनर्जी ने जारी किया वीडियो, कहा- व्हीलचेयर पर ही करूंगी चुनाव प्रचार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान एक कथित हमले में घायल होने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अस्पताल से ही वीडियो सामने आया है। यह वीडियो उनकी पार्टी टीएमसी के ट्विटर अकाउंट पर जारी किया गया है। इस वीडियो में सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है। यही नहीं, उन्होंने कहा कि चोट लगने के बाद भी चुनाव प्रचार कार्य निरंतर चलता रहेगा। वह व्हील चेयर पर बैठकर ही प्रचार करेंगी।

चोट रहने पर भी एक भी मीटिंग मिस नहीं करेंगी ममता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीडियो में कहा, ”मुझे अपने अगले दो से तीन दिनों में जमीन पर वापस लौटने की उम्मीद है। चोट फिर भी बरकरार रह सकती है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगी। मैं एक भी मीटिंग ड्रॉप नहीं करूंगी। हो सकता है कि कुछ दिनों के लिए मुझे व्हीलचेयर की मदद लेनी पड़े। मैं आपका सपोर्ट चाहती हूं।” नंदीग्राम सीट पर एक अप्रैल को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। ममता बनर्जी के सामने उनके ही पुराने सहयोगी शुभेंदु अधिकारी होंगे।

प्रदर्शनों की खबरों के बीच कार्यकर्ताओं को शांत रहने का किया आग्रह

बंगाल के में कई जगहों पर टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आने की जानकारी सामने आई है। इस पर सीएम ममता बनर्जी ने अस्पताल के बेड से वीडियो जारी कर कहा कि मैं सभी से शांत रहने और संयम दिखाने का आग्रह कर रही हूं। कुछ भी ऐसा न करें, जिससे लोगों को तकलीफ हो।

महाशिवरात्रि: दूल्हा बने भगवान पशुपतिनाथ, दर्शनों को उमड़ा भक्तों का सैलाब

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 10 March 2021

नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी हुई थी घायल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार करने के दौरान घायल हो गई थीं। उन्होंने आरोप लगाया था कि चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गईं और उनके बांए पैर, कमर, कंधे और गर्दन में चोट आई है। इसके बाद मुख्यमंत्री को कोलकाता ले जाया गया, जहां के एसएसकेएम अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। डॉक्टरों ने बताया है कि मुख्यमंत्री के बायें पैर के टखने तथा पांव की हड्डियों में गंभीर चोट आई हैं और उनके दायें कंधे, हाथ तथा गले पर भी चोट लगी है और उनका इलाज चल रहा है।

लोगों के अभिभावन स्वीकारने के दौरान अचानक आए दबाव से हुई चोटिल

राज्य के लोगों के लिए जारी इस वीडियो में ममता बनर्जी ने कहा कि यह सच है कि मुझे पैर की हड्डी और लिगामेंट की चोट लगी है। घटना के बाद मुझे सीने और सिर में भी दर्द था। मैं कार में खड़ी थी और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही थी। मुझ पर इतना दबाव आया कि मैं चोटिल हो गई। मेरे पास उस समय जो भी दवाई थीं, मैंने उसे लिया और फिर कोलकाता आ गई।

ओंकारेश्वर महादेव के दर्शन पूजन को उमड़े भक्त, 36 घंटे निरंतर खुले रहेंगे पट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 10 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments