Saturday, May 4, 2024
HomeUncategorizedमथुरा में अभी भी बना हुआ है कोरोना संक्रमण का खतरा, फिर...

मथुरा में अभी भी बना हुआ है कोरोना संक्रमण का खतरा, फिर मिलने लगे हैं कोरोना पॉजिटिव

मथुरा। महामारी कोविड-19 के संक्रमण का खतरा अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है। एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के केस मथुरा जनपद में सामने आने लगे हैं। पिछले 24 घंटों में 3 केस सामने आए हैं। जबकि पिछले माह और इस माह के शुरुआत में कोरोना के केस सामने नहीं आए थे। इसलिए लोगों को फिर कोरोना से बचने के लिए कोरोना के नियमों का पालन करना आवश्यक है।


महामारी कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ. भूदेव सिंह ने बताया कि पिछले माह और मार्च माह के शुरआत में एक भी जनपद में कोरोना के नहीं आए थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से फिर से कोरोन पॉजिटिव सामने आने लगे हैं। जनपद में गुरुवार को तीन केस कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वृंदावन में भी पिछले बीस दिनों से कोरोना संक्रमण का एक भी केस नहीं मिला था, लेकिन पिछले दो दिनों से केस सामने आने लगे हैं। जो कि चिंता का विषय है। फिर भी हम सैंपलिंग कर रहे हैं साथ ही लोगों को जागरुक कर रहे हैं कि फेस मास्क अवश्य पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने करें। भीड़ वाले इलाके में जाने से बचें।

डॉ. भूदेव सिंह ने बताया कि जनपद में बाहर से आने वाले लोगों भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हंै। पिछले दो-तीन दिनों में पुणे, पंजाब और अन्य शहरों से जो लोग आए हैं। वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसलिए एहतियात बरता जा रहा है।

ओंकारेश्वर महादेव के दर्शन पूजन को उमड़े भक्त, 36 घंटे निरंतर खुले रहेंगे पट

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 10 March 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments