Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़अन्तर्राष्ट्रीयपाक प्रधानमंत्री इमरान और उनकी पत्नी बुशरा बीवी कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन...

पाक प्रधानमंत्री इमरान और उनकी पत्नी बुशरा बीवी कोरोना पॉजिटिव, 2 दिन पहले लगवाई थी चीनी वैक्सीन

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीवी 20 मार्च शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंंने खुद आइसोलेट हो गए हैं। प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य मामलों के विवेश सहायक ने फैसल ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी है। वहीं स्वस्थ्य मंत्री ने बताया था कि प्रीमियर के दो दिन बाद उनको कोरोना का टीका भी लगा था।

स्वास्थ्य मामलों पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक डॉक्टर फैसल सुल्तान ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी गुरुवार को चाइनीज वैक्सीन की पहली डोज ली थी। इस दौरान उन्होंने अपने देश के लोगों से महामारी के मामलों में वृद्धि को रोकने के लिए नियमों का पालन करने की अपील की थी।


पीएम के कार्यालय ने ट्वीट कर बताया था कि आज प्रधानमंत्री इमरान खान को टीका लगाया गया। इस अवसर पर उन्होंने देश के लोगों से महामारी की तीसरी लहर के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया का पूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करने का आग्रह किया। इससे पहले पाकिस्तान ने संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्रों में लॉकडाउन की घोषणा की थी। बता दें कि पाकिस्तान कोरोना की तीसरी लहर का सामना कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments