Saturday, May 4, 2024
Homeजुर्मआम चोरी के शक में दो बच्चों को बांधकर पीटा, गोबर खिलाने...

आम चोरी के शक में दो बच्चों को बांधकर पीटा, गोबर खिलाने का किया प्रयास

महबूबाबाद। देश के तेलंगाना से एक नाबालिग बच्चों के साथ अमानवीयता का एक मामला सामने आया है। महबूबाबाद जिले में आम चुराने के आरोप में दो नाबालिग लड़कों की बांधकर बेरहमी से पीटा गया और क्रूरता की हद तो तब पा रहे गई जो उन्हें गोबर खिलाने की कोशिश की गई। यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी गाड्र्स को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

तेलंगाना के महबूबाबाद जिले थोरुर क्षेत्र में दो लड़कों को आम के बगीचे में घुसकर चुपके से फल खाने के गंभीर परिणाम भुगतने पड़े। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, जिले के थोरुर इलाके में 13 और 16 साल के नाबालिग लड़के बगीचे में चुपके से पहुंच गए थे। यहां उन्होंने छिपकर आम भी खाए। तभी बगीचे की रखवाली कर रहे गाड्र्स की उन दोनों लड़कों पर नजर पड़ गई। गार्ड्स ने दोनों लड़कों को बुरी तरह से पीटा।

ये पढ़ें-

आगरा किला की छोटी मस्जिद में दबी हैं श्रीकृष्ण की प्रतिमाएं, कोर्ट में पहुंचा मामला

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 1 April 2021

कहा जा रहा है कि सजा के तौर पर दोनों नाबालिगों को बांधा गया और पीटा गया। उनकी डंडों से पिटाई की गई। दोनों लड़कों पर गाड्र्स की यातनाएं यहीं नहीं रुकी। बताया जा रहा है कि उन्हें आम चोरी के आरोप में गोबर खिलाने की भी कोशिश की गई थी। पुलिस ने हरकत में आकर गाड्र्स के खिलाफ कार्रवाई की है। बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया गया है कि गाड्र्स के खिलाफ 342, 324 के तहत कार्रवाई की गई है।

इधर, बच्चों ने अपनी सफाई में आम चोरी की बात से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि वे बगीचे में खोए हुए कुत्ते को खोज रहे थे। वहीं, सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आरोपी गाड्र्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments