Thursday, May 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी की हर हरकत पर रहेगी पैनी...

बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी की हर हरकत पर रहेगी पैनी नजर

लखनऊ। यूपी पुलिस ने माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में शिफ्ट करने से पहले सुरक्षा व्यवस्था का कड़ा प्लान बनाया। इस प्लान के मुताबिक मुख्तार 24 घंटे कैमरों की नजर में रहेगी। जेल में तैनात सुरक्षाकर्मी भी कैमरों से लैस होंगे। इतना ही नहीं बांदा जेल की जिस बैरक में उसे रखा जा रहा है उसकी निगरानी में सभी 30 पुलिसकर्मी नए लगाए गए हैं।


पंजाब के रोपड़ जिले की रूपनगर जेल से बुधवार की सुबह बांदा जेल पहुंचे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मेडिकल जांच की गई। मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे पूरी तरह से फिट बताया है। जेल अधीक्षक पीके त्रिपाठी ने बताया कि मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य से सम्बंधित जांच के बाद उसे बैरक में दाखिल किया गया। उसकी सभी जांच सही आई है।

मुख्तार अंसारी को फिलहाल बैरक नंबर 16 में रखा गया है। वह अपने बैरक में बिलकुल तनहा है, उसके साथ कोई अन्य कैदी नहीं हैं। इससे पहले बांदा जेल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए। माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल की 16 नंबर बैरक में रखा गया है, जहां उस पर नजर रखने के लिए कई सीसीटीवी कैमरे लगे है।
बांदा जेल में दो और डिप्टी जेलर तैनात किए गए हैं। जेल के बाहर अतिरिक्त पीएसी लगाई गई है।

बुधवार को मुख्तार अंसारी का यहां कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा। गृह विभाग के अधिकारियों के अनुसार जेल में कराए गए मेडिकल परीक्षण में मुख्तार स्वस्थ है। जेल की प्रशानिक और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments