Friday, March 29, 2024
HomeUncategorizedउर्वशी रौतेला ने 10 करोड़ में फिल्म साइन कर बनीं तमिल इंडस्ट्री...

उर्वशी रौतेला ने 10 करोड़ में फिल्म साइन कर बनीं तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस


मुंबई। बॉलीवुड में अपने अभिनय से धमाल मचाने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने हाथ आजमाने जा रही हैं। वह डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन हां इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

उर्वशी रौतेला ने कई बॉलीवुड फिल्में की हैं जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हैं। तो वही उन्होंने “लव डॉस”, “बिजली की तार”, “तेरी लोड वे”, और सबसे हाल ही में “एक लड़की भीगी भागी सी” जैसे म्यूजिक वीडियो से अपनी अदाओं और डांसिंग स्टाइल से सभी को दीवाना बना चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला जल्द ही साउथ की बिग बजट साइं-फाई फिल्म में, एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी, ये फिल्म कई भाषा में रिलीज की जायेगी। अभिनेत्री को मनाली में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ स्पॉट किया गया था, फिल्म का अधिकतर स्केडुल अभी तक बाकी है जिसकी शूटिंग चल रही है। तो वही आपको बता दे की सूत्रों के मुताबिक, “उर्वशी रौतेला ने इस मेगा-बजट फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लिए है, और इसी के साथ वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन चुकी है।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बाद उर्वशी रौतेला सबसे महंगी अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हुई। ” 2014 में दीपिका पादुकोण ने मेगास्टार रजनीकांत के साथ फिल्म “कोचादाइयां” से तमिल में डेब्यू किया था और यहां तक कि प्रियंका चोपड़ा जोन्स ने 2002 में तमिल फिल्म “तमीज़ान” से अपना डेब्यू किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments