Thursday, May 9, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर से कुत्ता माइक छीन भागा

लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला रिपोर्टर से कुत्ता माइक छीन भागा

मास्को में एक टीवी चैनल के लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान बहुत ही अजीब घटना हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां एक रिपोर्टर अपने दर्शकों को वसंत ऋतु के आगमन के बारे में बता रही थी, तभी एक कुत्ते ने उसके छलांग लगाकर उसके हाथ से माइक छीन लिया। इसके बाद कुत्ता वहां भाग निकला और महिला रिपोर्टर उसका पीछा करने लगी। यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया और टीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट भी हो गया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

यह घटना मीर टीवी की पत्रकार नदेज्हदा के साथ हुई है। वो टीवी पर मौसम की जानकारी देने के लिए तैयार थी। उन्होंने शुरुआत करते हुए कहा “मास्को में वसंत का आगमन हो चुका है। तामपान 8 से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।” इतने में ही एक लेब्राडॉर कुत्ता वहां पहुंचा और उसने महिला रिपोर्टर से माइक छीन लिया। महिला रिपोर्टर कुत्ते के पीछे भागी और उसे रुकने के लिए कहने लगी। इधर स्टूडियो में उनकी साथी एंकर यह सब देख भौचक्की रह गई और तब तक दोनों के बीच संपर्क खत्म हो गया।


एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

महिला रिपोर्टर से माइक छीनने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है। सबसे पहल इसे पत्रकार अली ओजकोक ने ट्विवटर पर शेयर किया था। इस वीडियो को अब तक 1.1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके अलावा दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो देखकर कई लोग एंकर की तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने इस मजेदार घटना को देखकर भी बिल्कुल सामान्य चेहरे के साथ अपनी बात खत्म की।

ये भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला ने 10 करोड़ में फिल्म साइन कर बनीं तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Wednesday, 7 April 2021
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments