Friday, June 14, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़नोटों से नो ड्यूज: रुपए लेते ग्राम विकास अधिकारी का वीडियो हो...

नोटों से नो ड्यूज: रुपए लेते ग्राम विकास अधिकारी का वीडियो हो रहा वायरल

बरसाना। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान उम्मीदवारों द्वारा नो ड्यूज के बदले ग्राम विकास अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अधिकारी रुपए का लेनदेन करते दिखाई दे रहा। वीडियो बरसाना के बस स्टैंड का है। जिसमें देखने को मिल रहा है कि दो ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी स्वयं रिश्वत लेते एक वीडियो में नजर आ रहा है। जो खुलेआम रुपयों की मांग कर रहा हैं।


सोमवार की दोपहर में तीन बजे बरसाना बस स्टैंड के बाहर चाय की दुकान पर बैठकर ग्राम विकास अधिकारी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के दौरान चुनाव लड़ने के इच्छुक व्यक्तियों से नो ड्यूज बनाने के नाम पर रुपए ले रहे थे। जब इनसे नाम व पद के विषय मे पूछा गया तो ये वहां से निकल गए।

नो ड्यूज बनवाने वालों से पूछा तो नाम न छापने की शर्त पर बताने को राजी हुए और बताया कि बिना सुविधा शुल्क के कोई भी अधिकारी नो ड्यूज नहीं बना रहा। यह तो यहां आपके सामने हो रहा ब्लाकों में जाकर देखिए कि कोई काम बिना पैसे के नहीं हो पा रहा है। चुनाव लड़ना है। इसके लिए सब कुछ करना पड़ रहा है। अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो हमारा विरोधी निर्विरोध ही चुनाव जीत जाएगा।

बीडीओ नन्दगांव विजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि नोड्यूज बनाने के किलए कोई फीस नहीं है अगर कोई सेकेट्री रुपए लेकर नो ड्यूज बना रहा है तो एक गलत है। संज्ञान में आने पर विभागीय कार्रवाई की आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments