Sunday, May 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़गोवर्धन में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को समाजसेवी आगे आए, सैनिटाइजर का...

गोवर्धन में कोरोना संक्रमण की रोकथाम को समाजसेवी आगे आए, सैनिटाइजर का छिड़काव

गोवर्धन। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गोवर्धन के प्रमुख स्थानों पर सैनिटाइजर का छिड़काव कराया गया। इस दौरान लोगों को कोरोना की रोकथाम को लेकर जागरूक भी किया गया। गुरुवार को गोवर्धन राधारानी पैट्रोल पंप संचालक एवं समाजसेवी गौतम खंडेलवाल ने अपनी टीम से गोवर्धन थाना, श्री गिरिराज मिष्ठान भंडार की दुकान और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गोवर्धन को सैनिटाइज कराया गया।


गौतम खंडेलवाल ने कहा कि भगवान के रूप में लोगों की सेवा कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों पुलिस प्रशासन एवं ग्रामीणों का सहयोग करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है जिस प्रकार पहले लॉकडाउन में सीएचसी गोवर्धन, पुलिस थाना, कस्बा, राधा कुंड जतीपुरा,अडींग, गॉंठोली, नीमगांव, जतीपुरा आदि गांव में छिड़काव किया था उसी प्रकार आज भी छिड़काव किया जा रहा है। जो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकलेगा उसके घर को नि:शुल्क सैनिटाइजर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

पूर्व जिला जज की पत्नी की एंबुलेंस के इंतजार में मौत, नहीं मिला लाश उठाने वाला

Posted by Neo News-Har Pal Ki Khabar on Thursday, 15 April 2021


उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि इस महामारी से लड़ने के लिए सभी को मिलकर लड़ाई लड़नी होगी। नगरवासी अपने घरों में रहकर तथा सामाजिक दूरी बनाकर अपना योगदान दें। इसके रोकथाम का एकमात्र उपाय सुरक्षा है। सरकार की ओर से जारी एडवाइजरी का पालन करें और लागू रात्रि लॉकडाउन को सफल बनाएं प्रशासन का सहयोग करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments