Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़करंट लगने से बुझ गया घर का इकलौता चिराग, गुस्साए गांववासियों ने...

करंट लगने से बुझ गया घर का इकलौता चिराग, गुस्साए गांववासियों ने किया चक्का जाम, प्रदर्शन

गोवर्धन। गोवर्धन में लचर विद्युत व्यवस्था लोगों के लिए घातक साबित हो रही है। गोवर्धन के समीप पलसों गांव में हाईटेंसन लाइन की चपेट में आने से अपने घर का इकॉलौता चिराग बुझ गया। करंट से हुई युवक की मौत के गस्साए लोगों ने गोवर्धन-बरसाना रोड जाम कर दिया और विद्युत अधिकारियो के विरुद्ध प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने बामुश्किल जाम खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को गोवर्धन के गांव पलसों में अपने घर पर गुड्डृ उर्फ गिरधारी (30वर्ष) कार्य कर रहा था। तभी उसका संपर्क घर के समीप से गुजर रही विद्युत की हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गया। जिससे घर के इकलौते पुत्र की घ्टना स्थल पर ही मौत हो गई। चिराग गुड्डू उर्फ गिरधारी उम्र करीब 30 वर्ष पुत्र पूरन निवासी पलसों के मौत की खबर सुनते ही गांव में चीखपुकार मच गई। कुद ही समय में लोग जमा हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ गोवर्धन-बरसाना रोड़ पर जाम लगा दिया।


सूचना पर पहुँचे थाना प्रभारी प्रदीप कुमार व तहसीलदार पवन कुमार पठाक ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खिलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पलसों निवासी दुर्गा प्रसाद ग्रामीण ने बताया कि घर का इकलौता चिराग गुड्डू उर्फ गिरधारी अपने घर पर काम कर रहा था उसका हाथ नीचे झूलते ग्यारह हजार की विद्युत लाइन से करंट लग गया और मौके ही दर्दनाक मौत हो गई। विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही है गॉव में विद्युत तार इतने नीचे झूल रहे हैं कि राहगीर के सिर लग सकता है। ऐसे लापरवाह विधुत अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments