Friday, April 19, 2024
HomeUncategorizedआइए देखें तस्वीरों के जरिए लॉकडाउन में मथुरा-वृंदावन के हालात

आइए देखें तस्वीरों के जरिए लॉकडाउन में मथुरा-वृंदावन के हालात

मथुरा। पिछले साल इन दिनों मथुरा में लगे लॉकडाउन के बाद कोरोना के कहर के चलते इस वर्ष आज रविवार को पहला लॉकडाउन लगा है। महामारी से डरे सहमे लोग सीएम योगी के रविवारीय लॉकडाउन में सहयोग करते दिख रहे हैं। चहल-पहल वाले होली गेट और प्रमुख बाजारों में सन्नाटा पसरा है। सभी दुकान, मॉल, मंदिर बंद हैं। पुलिसकर्मी तिराहे-चौराहों और प्रमुख मार्गों पर गस्त दे रहे हैं। जहां तक के दवाइयों की दुकान भी बंद हैं।


मथुरा के जिला अस्पताल, न्यायालय परिसर और कलेक्ट्रेट जहां आज पंचायत चुनाव नामांकन का आखिरी दिन हैं। वहां भी सन्नाटा है। अभी तक जिला पंचायत सदस्य का नामांकन करने के लिए मात्र 13 उम्मीदवार ही कलेक्ट्रेट पहुंचे। उम्मीदवारों के साथ इस बार समर्थकों का हुजूम और शक्ति पदर्शन का वह चुनावी माहौल भी दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। प्रत्याशियों के साथ दो-चार लोग ही कलेक्ट्रेट पहुंच रहे हैं। मथुरा ब्लॉक पर प्रधानी और ग्राम पंचायत सदस्यों के प्रत्याशी अपने पांच प्रस्तावकों और एक अधिवक्ता के साथ पहुंच रहे हैं। अभी तक 20 नामांकन प्रधानी के लिए और करीब 50 नामांकन ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए हो चुके हैं।

नियो न्यूज की टीम ने मथुरा, वृन्दावन और आसपास के क्षेत्र में लॉकडान के दौरान अधिकांश क्षेत्रों का हाल जाना। आइए जानें तस्वीरों की जरिए मथुरा में लगे लॉकडाउन के हालात-

भूतेश्वर तिराहा
कृष्णा नगर मार्केट
अग्रसेन चौक
मथुरा का नया बस स्टेंड
मथुरा के नए बस स्टेंड के समीप
जिला अधिकारी कार्यालय का मेन गेट
बिरला मंदिर
जिला अस्पताल परिसर
वृंदावन का सुप्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर
वृंदावन का प्रताप बाजार
वृंदावन का अतिव्यस्ततम रहने वाला चुंगी चौराहा
मथुरा ब्लॉक का मेन गेट
मथुरा ब्लाक पर नामांकन करते प्रत्याशी
मथ्ुारा ब्लॉक में नामांकन करने के लिए बनी विंडो
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments