Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़बसेरा ग्रुप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल जनपद को देंगे 100 ऑक्सीजन बैड

बसेरा ग्रुप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल जनपद को देंगे 100 ऑक्सीजन बैड

मथुरा। बेकाबू होती कोरोना महामारी के बीच जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए समाजसेवी बसेरा ग्रुप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल आगे आए हैं। उन्होंने जिला संयुक्त चिकित्सालय (सौ शैय्या अस्पताल) में ऑक्सीजन से लैस 100 बैड तैयार कराने की जिम्मेदारी ली है। समाजसेवी द्वारा जिला प्रशासन के समक्ष रखे गए इस प्रस्ताव को एक सप्ताह में अमलीजामा पहनाने की संभावना है।


समाजसेवी बसेरा ग्रुप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल ने जिला प्रशासन के समक्ष सोमवार को प्रस्ताव रखा है। इसमें वृंदावन के जिला संयुक्त चिकित्सालय के सभी 100 ऑक्सीजन बैडों का संचालन में सहयोग करने की बात कही है। समाजसेवी के इस प्रस्ताव की डीएम नवनीत सिंह चहल ने सराहना की है।


समाजसेवी रामकिशन अग्रवाल ने कहा कि इस संकट की घड़़ी में प्रत्येक नागरिक का कत्र्तव्य है कि वह जो सहायता हो सके उसके लिए आगे आए। इसी विचार से वह भी कोरोना से मुकाबला करने के लिए जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए आगे आए हैं।


उन्होंने कहा कि वृंदावन का जिला संयुक्त चिकित्सालय में 100 ऑक्सीजन बैड तैयार कर संचालित करने के लिए वह हर संभव मदद करने को तैयार है। यह प्रस्ताव उन्होंने जिला प्रशासन के समक्ष रखा है। बताया जा रहा है कि समाजसेवी रामकिशन अग्रवाल के सहयोग से एक सप्ताह में सौ शैय्या अस्पताल में सौ बैड ऑक्सीजन के साथ तैयार किए जाएंगे।


आपको बता दें कि जिले के प्रमुख समाजसेवी एवं उद्योगपतियों के साथ जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने सोमवार को बैठक की। जिसमें कोरोना काल में सहयोग को लेकर चर्चा की गई। बैठक में जीएलए के कुलाधिपति नारायण दास अग्रवाल और बसेरा ग्रुप के चेयरमैन रामकिशन अग्रवाल ने जिला प्रशासन से हर संभव मदद करने करने का भरोसा दिया है।


ज्ञात हो कि पिछले साल कोरोना काल में जिला संयुक्त चिकित्सालय के पूरे स्टाफ को क्वारंटीन करने के लिए अपना होटल देने के साथ ही अन्य व्यवस्थाओं में भी पूर्ण सहयोग किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments