Friday, March 29, 2024
Homeन्यूज़मौसममोटर व्हीकल क्लेम कोर्ट आज से 2 दिन बंद, कोर्ट की स्टेनो...

मोटर व्हीकल क्लेम कोर्ट आज से 2 दिन बंद, कोर्ट की स्टेनो निकली कोरोना पॉजिटिव

मथुरा। मथुरा की मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल कोर्ट में भी कोरोना पहुंच गया है। कोर्ट में कार्यरत स्टेनो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस कारण कोर्ट को दो दिन 19 एवं 20 अपे्रल के लिए बंद कर दिया गया है।
सोमवार को स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त सूचना के आधार पर मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल के पीठासीन अधिकारी रणधीर सिंह ने जिला जज व महिला न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश से वार्ता करने के बाद मोटर एक्सीडेंट क्लेम ट्रिब्यूनल को 19 व 20 अप्रैल 2 दिन के लिए बंद कर दिया है।


क्लेम कोर्ट के बंद होने के दौरान कोर्ट कैंपस का सैनिटाइजेशन कराया जाएगा। इसके लिए कोर्ट प्रशासन द्वारा जिलाधिकारी और नगर निगम के आयुक्त को अवगत करा दिया गया है। उन्होंने अवगत कराया है कि 2 दिन में सैनिटाइजेशन हो जाने के बाद न्यायालय को खोला जाएगा, तब तक न्यायालय में पूर्व से नियत तारीखों को सामान्यत: 24 एवं 25 मई के लिए निर्धारित कर दिया गया है।

सैनिटाइजेशन की जिम्मेदारी क्लेम ट्यूनल के रीडर राम भरोसी उपाध्याय को सौंपी गई है। न्यायालय बंद होने के संबंध में उच्च न्यायालय इलाहाबाद जिला जज मथुरा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा को भी सूचना भेजी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments