Wednesday, April 24, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़लोग खुद को लॉकडाउन करने पर करें विचार: अजयकांत

लोग खुद को लॉकडाउन करने पर करें विचार: अजयकांत

मथुरा। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप और इसके वर्तमान में रौद्र रूप को देखते हुए उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष, अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संयोजक संगठन अजय कांत गर्ग ने आम जनमानस से खुद को लॉक डाउन करने का विचार करने का अनुरोध किया है।


श्री गर्ग ने अपने अनुरोध में आम जनता से कहा है कि जीवन है तो व्यापार है ,जीवन है तो काम है ,आज के कोरोना के विकराल रूप को देखते हुए हमें खुद के प्रयास से स्वयं को सुरक्षित करना होगा। उन्होंने कहा कि इससे बचने का एकमात्र उपाय अपने आप को भीड़ से दूर रखना, समय-समय पर हाथ धोना, अपने आसपास के स्थान को सैनिटाइज करना एवं सबसे ज्यादा जरूरी हर समय मास्क लगाना है। हम स्वयं भी इन सब का ध्यान रखें एवं अपने मित्रों परिवारीजनों पड़ोसियों को भी इसके लिए जागरूक करें।

उन्होंने कहा कि आज स्थिति यह है कि अस्पतालों में जगह नहीं है। बढ़ते मरीजों के कारण टेस्टिंग की प्रॉपर व्यवस्था नहीं हो पा रही है। इससे अच्छा है हम स्वयं को अपने घर पर ही आइसोलेट करें एवं जरूरत के समय ही घर से बाहर निकले हमारी कुछ दिन की सतर्कता हमें एवं हमारे परिवारी जनों को इस कोरोना बीमारी से बचने का उपाय दे सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments