Friday, April 26, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने सर्वजन से की ये अपील, किया जागरुक

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने सर्वजन से की ये अपील, किया जागरुक

मथुरा। बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच लोगों को जागरूक करने के लिए जनपद न्यायाधीश मथुरा यशवंत कुमार मिश्र के दिशा निर्देशन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मथुरा द्वारा लोगों को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए जागरूक किया जाता रहा है। लोगों को मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने तथा समय-समय पर हाथ धोने के लिए भी जागरूक किया जाता रहा है।

इसी क्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मथुरा की सचिव सोनिका वर्मा द्वारा जिला मुख्यालय पर आए वादकारियों को मास्क लगाने, सैनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया गया। साथ ही आम जनता को यह भी बताया गया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग किया जाना अत्यंत महत्वपूर्ण है।

सचिव सोनिका वर्मा द्वारा मुख्यालय पर आये वादकारियों को जागरूक करते हुए कहा कि महामारी के इस दौर में माननीय उच्च न्यायालय तथा केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना हम सब का कर्तव्य है और सर्वहित के लिए मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। जब तक अति आवश्यक ना हो तब तक भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments