Friday, March 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मतदान केन्द्रों का आईजी नवनीत अरोड़ा ने किया निरीक्षण दिए कोविड नियमों...

मतदान केन्द्रों का आईजी नवनीत अरोड़ा ने किया निरीक्षण दिए कोविड नियमों के पालन कने के निर्देश

राजेश डब्बू
बल्देव।
आईजी नवनीत अरोड़ा महावन तहसील के बलदेव ब्लॉक के मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने आए। मतदान केन्द्र के समीप लोगों के जमा न होने देने और मतदान केन्द्रों र सभी कर्मचारियों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए हैं।

गुरुवार को आईजी नवनीत अरोड़ा ने बलदेव के हनुमान चौराहे पर पहुंचकर वहां पर लग रही भीड़ को हटवाया। शांतिपूर्ण तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रत्याशियों के समर्थक बैठे थे उनसे अपील की कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

इसके बाद आईजी बलभद्र इंटर कॉलेज में नरहोली के मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। यहां मौजूद भीड़ को शांतिपूर्ण तरीके से मतदान करने के साथ-साथ कोविड के नियमों का पालन करने की अपील की। मौजूद सभी कर्मचारियों को निर्देशित किया कि कोई भी बिना मास्क के यहां पर वोट ना डालें और किसी प्रकार की कोई भी अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए वह सभी सतर्क रहें। सुरक्षा में मौजूद रहे। आखिर में उन्होंने कहा कि अभी तक उनके द्वारा किए गए निरीक्षण में किसी प्रकार की कोई भी शिकायत नहीं मिली है और मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments