Friday, May 17, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़होम क्वारंटीन पिता-पुत्र की मौत, तड़प रही थी मां, दरवाजा तोड़कर खोला...

होम क्वारंटीन पिता-पुत्र की मौत, तड़प रही थी मां, दरवाजा तोड़कर खोला गया घर


लखनऊ। कृष्णा नगर के एलडीए कॉलोनी के सेक्टर सी-1 में घर में होम क्वारंटीन पिता और पुत्र की मौत हो गई। जबकि मां की हालत मरणासन्न हो गई। पड़ौसियों को घर में से बदबू आने पर पताच कि घर में किसी की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि होम क्यारंटीन हुए पिता-पिता की मौत हो गई और मां की हालत गंभीर मिली। होम क्वारंटीन होन की यह स्थिति देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए।


मिली जानकारी के मुताबिक जब पड़ोसियों को घर से बदबू आई, तो पता चला कि घर में मौत हुई है। सहमे हुए पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के बाद वहीं के निवासियों ने बड़े हथौड़े से अंदर बंद घर के दरवाजे को तोड़ कर देखा। लोहे का गेट खुलने के बाद पाया जाता है कि अंदर दो शव पड़े हुए हैं, तो वहीं पत्नी पत्नी 60 वर्षीय रंजना गोयल की हालत बेहद गंभीर दिखी। उसकी हालत भी बेहद खराब थी और सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

बताया गया है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद तीनों का ही घर पर रहकर ही इलाज चल रहा था। दिव्यांग होने के कारण महिला चल नहीं सकती है। वहीं पति और बेटे की मौत के बाद वह काफी चीखी चिल्लाई, लेकिन उसकी आवाज घर में ही दबकर रह गई। पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, पड़ोसियों ने बताया कि 4 दिन पूर्व अरविंद गोयल को घर क अंदर टहलते हुए देखा था, लेकिन उसके बाद उनको नहीं देखा गया। कोरोना के भय के कारण पूरा एरिया रहता है, जिसके चलते किसी भी गतिविधि का पता नहीं चल सका।

कृष्णानगर पुलिस निरीक्षक ने बताया कि इनके परिवार के किसी अन्य सदस्य के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में पिता-पुत्र के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पुलिस द्वारा किया गया। वहीं महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments