Friday, May 17, 2024
HomeUncategorizedमथुरा में 104 ऑक्सीजन बेड का एक और कोविड हॉस्पीटल तैयार, कल...

मथुरा में 104 ऑक्सीजन बेड का एक और कोविड हॉस्पीटल तैयार, कल से होगा शुरु

मथुरा। कोरोना मरीजों के लिए जिले में एक और 104 ऑक्सीजन बेड का हॉस्पीटल मिलने जा रहा है। 8 मई शनिवार यानि कल से शुरु होने जा रहे स्वर्ण जयंती अस्पताल में निर्बाध रुप से ऑक्सीजन मिलती रहेगी। इसके अस्पताल में ऑक्सीजन की पाइप लाइन बिछाने का कार्य 99 प्रतिशत हो चुका है।


यह जानकारी जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने दी है। वह यहां स्वर्ण जयंती अस्पताल के कोविड हॉस्पीटल के लिए रुप में शुरु होने से पहले निरीक्षण करने आए थे। उन्होंने कहा कि इस हॉस्पीटल का संचालन इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन द्वारा किया जा रहा है। कोविड हॉस्पीटल बनने के बाद आईओसी रिफाइनरी और जिला प्रशासन मिलकर कार्य करेंगे।

अस्पताल में ऑक्सीजन बैड के अलावा 8 बेड का आईसीयू वार्ड होगा साथ ही महिलाओं के आइसोलेशन के भी स्पेशल वार्ड तैयार किया गया है। स्वर्ण जयंती कोविड अस्पताल बनकर पूर्ण रूप से तैयार है।
स्वर्ण जयंती कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल पूरी टीम के साथ पहुंचे। जहां उन्होनें 103 बेड के ऑक्सीजन युक्त सभी बैडों एवं वार्डों का निरीक्षण किया। कोविड अस्पताल का निरीक्षण करने वाली टीम में मथुरा-वृंदावन नगर निगम के नगर आयुक्त अनुनय झा एवं सीएमओ डाक्टर रचना गुप्ता मौजूद रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments