Thursday, May 16, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़राहुल गांधी ने दी चुनौती- ‘मुझे भी गिरफ्तार करो’, पीएम मोदी के...

राहुल गांधी ने दी चुनौती- ‘मुझे भी गिरफ्तार करो’, पीएम मोदी के खिलाफ दिल्ली में लगे पोस्टर पर गहराया विवाद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिल्ली में वैक्सीन को लेकर जगह-जगह लगे पोस्ट पर राजनीति गलियारों में एक बार फिर हलचल मच गई है। कांगे्रस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनौती दी है। पोस्टर को ट्वीट कर, लिखा है कि ‘मुझे भी गिरफ्तार करो’। प्रियंका गांधी ने वही पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दरअसल कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिल्ली में लगे पोस्टर के मामले में अलग-अलग थानों में अब तक 21 एफआईआर दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे भी गिरफ्तार करो। वहीं प्रियंका गांधी ने ट्वीटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो को ही विवादित पोस्टर में तब्दील कर लिया है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक जो एफआईआर की है वह पब्लिक सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने और धारा 188 के तहत दर्ज की हैं।

गुरुवार की रात को दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगे हैं। जिन पर लिखा था कि ‘मोदी जी आपने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया’ सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पोस्टर किसने छपवाए और किसके कहने पर ये लगाए गए। दिल्ली की ईस्ट, नॉर्थ ईस्ट, सेंट्रल, नॉर्थ, रोहिणी और द्वारिका डिस्ट्रिक्ट में ये पोस्टर लगाए गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments