Monday, April 29, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़एक घंटे में ही CORONA वेक्सीनेशन के सभी स्लॉट पांच दिनों के...

एक घंटे में ही CORONA वेक्सीनेशन के सभी स्लॉट पांच दिनों के लिए फुल बुक

मथुरा/बल्देव। मथुरा, वृंदावन सहित आसपास के क्षेत्रों के वैक्सीनेशन सेंटर छह दिनों के बाद एक घंटे में ही फुल बुक हो गए। रविवार सुबह एकसाथ हजारों लोगों द्वारा वैक्सीनेशन के लिए किए गए रजिस्ट्रेशन और स्लॉट बुक किए जाने के लोड के चलते हेंग हो गई। इतना नही ओटीपी भी कुछ देर से आने लगा। 18 से ऊपर के युवाओं ने एक घंटे में ही पांच दिनों तक यानि 22 मई तक के स्लॉट बुक कर डाले।

बलदेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर युवाओं के लिए वैक्सीनेशन हेतु बुकिंग स्लॉट खोला गया था, लेकिन युवाओं में वैक्सीन लगवाने का क्रेज करीब दो से चार घंटे में देखा गया कि वेक्सीनेशन बुकिंग वेवबसाइट पर 17 मई से लेकर 22 मई तक के सभी स्लॉट बुक हो चुके हैं। वैक्सीनेशन हेतु बुकिंग स्लॉट 18 से 22 तक की बुक हो चुकी थी।


सैकड़ों युवाओं ने सीएचसी बलदेव पर वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन कर दिया है। अन्य ब्लॉक के युवाओं ने भी सीएचसी बलदेव पर वैक्सीन हेतु रजिस्ट्रेशन कराया है। अन्य ब्लॉक से रजिस्ट्रेशन होने का मुख्य कारण उनके सीएचसी/पीएचसी केंद्रों पर सभी स्लॉट बुक होने का है। युवाओं की मानें तो उनका कहना है कि इस महामारी से बचाव का एक ही सही तरीका का सिर्फ और सिर्फ वैक्सीन। वैक्सीन लगवाकर ही अपने आपको सुरक्षित महसूस किया जा सकता है।


बलदेव सीएचसी प्रभारी गोपाल गर्ग ने बताया कि 17 मई सोमवार से 18 + के वेक्सीनेशन की शुरुआत हो रही है, 16 मई रविवार से रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। रजिस्ट्रेशन के आधार पर वैक्सीन लगायी जायेगी। बगैर रजिस्ट्रेशन के वैक्सीन नहीं लगेगी। उन्होंने कहा अभी 7 दिन का प्लान आया है फिर शीघ्र ही नया प्लान आगे के लिए आएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments