Monday, May 13, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़पुलिस ने गोवर्धन में कराया कोरोना कर्फ्यू का पालन, दुकानदारों को दी...

पुलिस ने गोवर्धन में कराया कोरोना कर्फ्यू का पालन, दुकानदारों को दी चेतावनी

गोवर्धन। कोरोना महामारी से बचाब को प्रदेश सरकार सख्ती से विभिन्न इंतजामों के साथ कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने में जुटी है। आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को निश्चित समय तक खोलने की अनुमति प्रदान कर लोगों को राहत देने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन बाजारों में कुछ दुकानदार औऱ आम जनता प्रशासन की सहूलियतों का फायदा उठाते हुए कोरोना महामारी को बढ़ावा दे रहे हैं।


गोवर्धन के बाजार में उमड़ रही भीड़ लॉकडाउन का पालन न करने की खबरें सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और गुरुवार को थाना पुलिस ने सख्ती से लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने की ठान ली और खुद थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार अपने अधीनस्थों के साथ कस्बे के बाजार में कई बार भ्रमण करते हुए नजर आए साथ ही दुकानदारों को समय से दुकानों को खोलने और बंद करने की अपील के साथ कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन करने के दिशा निर्देश देते हुए नजर आए।

दूध, फल, सब्जी, दवा आदि आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को छोड़कर अन्य गैर जरूरी सामानों की दुकानों के खुले होने पर थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बाजार में जाकर तय समय के बाद भी खुले होने पर सख्ती के साथ बंद कराया और कठोर कार्यवाही की चेतावनी भी दी जिससे दुकानदार स्वत: ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करें और महामारी को रोकने के प्रयास करे।

थानाध्यक्ष की इस कार्यवाही से एक और जहां कुछ भ्रष्ट व्यापारी नाराज तो वही ईमानदार व्यापारी वर्ग के लोग खुश नजर आए। गोवर्धन पुलिस की इस कार्यवाही पर आम लोगों का कहना है कि इस तरह की सख्ती और लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने की कार्यवाही समय-समय पर होती रहनी चाहिए। गोवर्धन थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार की यह सराहनीय कार्य है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments