Thursday, May 2, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़मरीज की मौत पर परिजनों ने जिला अस्पताल में काटा हंगामा, डॉक्टरों...

मरीज की मौत पर परिजनों ने जिला अस्पताल में काटा हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप


मथुरा। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान एक मरीज की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने डॉक्टरों पर उपचार के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। डॉक्टरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल मामला शांत कराया।

मृतक के परिजन दीपक मित्तल ने बताया कि टाउनशिप क्षेत्र स्थित काशीराम कालोनी निवासी राजेश मित्तल को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। ऑक्सीजन लेबल कम होने पर परिजनों ने तीन दिन पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब डाक्टर ने उसका कोरोना टेस्ट कराया तो उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसका इलाज चलता रहा। आज जब ज्यादा हालत खराब हुई तो सुबह डॉक्टरों ने उसके फैफड़े की जांच कराई है।

मरीज के फेंफड़ो में इन्फेक् शन पाया गया। अचानक उपचार के दौरान रविवार को मरीज की मौत हो गर्ई। परिजन ने बताया कि लक्षणों को गंभीरता से लेते हुए डॉक्टरों ने उपचार नहीं किया। उपचार में लापरवाही बरती। इसके चलते मरीज की मौत हो गई है।

इमरजेंसी में तैनात डॉ. हरी नारायण प्रभाकर ने बताया कि राजेश नामक व्यक्ति को 3 दिन पूर्व उपचार के लिए भर्ती कराया था। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। मृतक की पूर्व में कोरोना की जांच कराई थी, जिसमें टू नॉट एवं एंटीजन रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। रविवार को उस मरीज की सीटी स्कैन की जांच की गई तो सीटी स्कैन रिपोर्ट में पॉजिटिव आई थी। इसी के चलते व्यक्ति की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments