Friday, October 22, 2021
Homeन्यूज़न्यूज़शादी समारोह में डीजे को लेकर दो पक्षों में विवाद, चली लाठियां...

शादी समारोह में डीजे को लेकर दो पक्षों में विवाद, चली लाठियां एक गंभीर घायल

वृंदावन। कोतवाली के गांव बड़ी आटस में शादी समारोह के दौरान रात एक बजे डीजे बंद करवाना कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिवार को भारी पड़ गया। शादी समारोह वाले घर में आए रिश्तेदारों ने पीड़ित के बेटों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।


कोतवाली क्षेत्र के गांव बड़ी आटस निवासी अजय सिंह ने बताया उसके पिता 78 वर्षीय बिजेंद्र सिंह हृदयरोगी हैं तथा फिलहाल कोविड से उभरे हैं और घर पर ही उपचार चल रहा है, जन्हें लगातार आक्सीजन भी दी जा रही है। बताया सामने के मकान में भाव सिंह के घर पर शनिवार की शाम सगाई समारोह था। जिसमें डीजे लगा था और रात एक बजे तक जब डीजे पर तेज आवाज आ रही थी तो पिता को दिक्कत हो रही थी।

इसके बाद जब वह पड़ोसी के घर डीजे की आवाज कुछ कम करने की कहने पहुंचा तो पड़ोसी भाव सिंह उनके बेटे रविकांत, श्रीकांत, लक्ष्मीकांत के अलावा धर्मपाल व उनके बेटे अरविंद और आकाश, किशनवीर और उनके कुछ रिश्तेदारों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें चचेरा भाई चोखन िसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में ले लिया।

कोतवाली प्रभारी शशिप्रकाश शर्मा ने बताया मामले में जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments