Tuesday, May 7, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख की छवि खराब करने की कोशिश, पार्टी...

सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख की छवि खराब करने की कोशिश, पार्टी कार्यकर्ताओं में रोष


मथुरा। विधानसभा चुनाव से पहले ही सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के परिवारिजनों को अभद्र टिप्पणी करने और वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल मची है। वहीं विरोधी दलों में भी इन वायरल वीडियो चचाओं में हैं। फिलहाल इस मामले में समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष ने एसपी ग्रामीण को प्रदेश के राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा है।


समाजवादी अधिवक्ता सभा मथुरा के जिलाध्यक्ष गौरव किशनपुरिया की अध्यक्षता में एसपी ग्रामीण श्रीश् चन्द को यूपी के राज्यपाल के नाम दिए ज्ञापन में कहा गया कि एक बुआ-बबुआ नाम के फेसबुक पेज से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं उनके परिवारीजनों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने व अभद्र वीडियो बनाकर सोशल मीडिया से दुष्प्रचारित किया जा रहा है। इससे पार्टी की छवि धूमिल करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है।

पार्टी कार्यकर्ताओ में इसेकर गहरा रोष व्याप्त है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह का कृत्य करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने कि मांग की। शिकायतकर्ता गौरव किशनपुरिया ने कहा कि यदि उक्त फेसबुक पेज तत्काल प्रभाव से बंद नहीं किया और ्रदोषियों को जेल नहीं भेजा गया तो वह पार्टी कार्यकर्ताआें के साथ आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

एसपी ग्रामीण श्रीशचन्द्र ने आश्वासन दिया है कि जांच कर आरोपियों के खिलाफ तत्काल प्रभाव से कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

ज्ञापन देने वालों में जिला माहसचिव संदीप चौधरी, प्रद्युम्न यादव, रविन्द्र मोहन, खलील अहमद, विनय प्रताप सिह, डेविड प्रजापति, सत्यभान गोस्वामी, राहुल चौधरी, अनिल यादव आदि शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments