Saturday, May 4, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़जिला न्यायालय में 1 से 4 जून तक लग रहा वैक्सीनेशन शिविर,...

जिला न्यायालय में 1 से 4 जून तक लग रहा वैक्सीनेशन शिविर, न्यायालय कर्मी और अधिवक्ताओं के लग रहे टीके

मथुरा। जनपद न्यायालय के केन्द्रीय कक्ष में एक जून से चार जून तक वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसमें 18 से ऊपर और 45 से ऊपर के 50-50 लोगों के प्रतिदिन वैक्सीनेशन लगाया जा रहा है।। उच्च न्यायालय इलाहाबाद के निर्देश पर जनपद न्यायाधीश यशवंत कुमार मिश्र के मार्गदर्शन में यह शिविर लग रहा है। यह शिविर मथुरा न्यायालय के नोडल अधिकारी राकेश सिंह द्वारा लगाया जा रहा है।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव सोनिका वर्मा ने बताया कि वैक्सीनेशन शिविर में मुख्य चिकित्साधिकारी मथुरा के माध्यम से उपस्थित चिकित्सकों की टीम द्वारा न्यायिक अधिकारीगण व कर्मचारीगण तथा उनके परिवारीजन, बार एसोसिएशन के समस्त अधिवक्तागण, पराविधिक स्वयंसेवकगण, पैनल अधिवक्तागण तथा मध्यस्थता केंद्र के मध्यस्थगणों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इस वैक्सीनेशन शिविर में प्रतिदिन 18 वर्ष की आयु से अधिक के 50 व्यक्ति तथा 45 वर्ष की आयु से अधिक के 50 व्यक्तियों को वैक्सीनेशन लगाया जा रहा।

जनपद न्यायाधीश यशवंत कुमार मिश्र द्वारा उपरोक्त सभी व्यक्तियों से अपील की गई कि जनपद न्यायालय में 4 जून तक आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए, सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए, अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर वैक्सीन लगवाएं। वैक्सीनेशन के लिए अपना आधार कार्ड साथ लाना अनिवार्य है।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सोनिका वर्मा ने कहा बताया कि वैक्सीन लगवाए जाने के उपरांत भी सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क व सैनिटाइजर का उपयोग अतिआवश्यक है। दिन में अधिक से अधिक बार अपने हाथों को साबुन से अवश्य धोएं तथा अपने आसपास साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments