Friday, April 19, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़कोरोना वैक्सीन न लगवाने पर रोका जाएगा वेतन, होगी विभागीय कार्यवाही

कोरोना वैक्सीन न लगवाने पर रोका जाएगा वेतन, होगी विभागीय कार्यवाही

राजेश सोलंकी
मथुरा।
रोडवेज कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन अनिवार्य रुप से लगानी होगी। ऐसा न करने पर कर्मचारी का वेतन रोका जा सकता है, इतना ही नहीं उसे ड्यूटी पर नहीं रखा जाएगा। यह फरमान रोडवेज के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक नरेशा गुप्ता ने जारी किया है। कोरोना से बचाव के लिए रोडवेज विभाग के डिपो कार्यालय में एक हफ्ते से लगातार वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। लेकिन रोडवेज कर्मचारी वैक्सीन लगवाने का रुझान कम देखा जा रहा है।

मथुरा में रोडवेज के करीब 500 और 100 जेनर्म कर्मचारी हैं। इनके कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पिछले सात दिनों से डिपो में शिविर लगाया जा रहा है। इसके बाजवूद अभी मात्र 400 कर्मचारियों ने भी कोरोना का टीका लगवाया है। जबकि करीब दो सौ कर्मचारी बाकी है। इसे देखते हुए रोडवेज अधिकारियां द्वारा कोरोना से बचाव के लिए सभी कर्मचारियो के टीका लगवाने पर जो दिया जा रहा है।

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक नरेश गुप्ता ने बताया है कि रोडवेज विभाग के डिपो कार्यालय में 1 हफ्ते से लगातार टीकाकरण शिविर लगाया जा रहा है। जिसमें सभी कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए टीका लगना आवश्यक है और जो कर्मचारी टीके नहीं लगाएंगे उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी और वेतन भी रोका जा सकता है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments