Thursday, April 25, 2024
Homeजुर्ममारपीट से गर्भपात के 5 दिन बाद भी न्याय के लिए दर-दर...

मारपीट से गर्भपात के 5 दिन बाद भी न्याय के लिए दर-दर भटक रही पीड़िता, एसएसपी से लगाई गुहार

मथुरा। सुरीर थाना क्षेत्र के गांव तुलाघड़ी में मारपीट के दौरान एक महिला का गर्भपात हो गया। इस घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी तहर की कार्रवाई नहीं गई। महिला दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर दर-दर भटक रही है। पीड़िता सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची, लेकिन अधिकारी के न होने के कारण वह अपनी बात को नहीें रख सकी। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में फिर शिकायती पत्र दिया है।

एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने बताया कि गत 31 मई को उनके परिजनों का दूसरे पक्ष के लोगों से झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने एकदूसरे के विरुद्ध थाना सुरीर में तहरीर दे दी। इसक बार फिर विरोधी पक्ष ने 2 जून को पीड़िता पर घर में घुसकर मारपीट कर दी। उस समय घर में कोई नहंी था। पति और परिवार के अन्य सदस्य ईंट भट्टे पर कार्य करने के लिए गए थे।

पीड़िता का आरोप है कि घर में अकेली महिला को देख घर में घुसकर महिला के साथ लात घूसों से मारपीट कर दी। जिससे महिला का गर्भपात हो गया। हालत ज्यादा खराब होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया। इसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने थाने और मथुरा स्थित पुलिस उच्चाधिकारियों के दफ्तरों के कई बार चक्कर लगाए। लेकिन पीड़ि़ता की तहरीर एफआईआर दर्ज तक नहीं हो सकी। पीड़िता आज न्याय की उम्मीद से एसएसपी कार्यालय पहुंची और अपनी तहरीर देते हुए न्याय की मांग की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments