Saturday, April 20, 2024
Homeजुर्मपरिवार के दो नाबालिगों सहित 7 लड़कों ने कक्षा 3 की बच्ची...

परिवार के दो नाबालिगों सहित 7 लड़कों ने कक्षा 3 की बच्ची से स्कूल में की दरिंदगी, सभी आरोपी नाबालिग

रेवाड़ी। एक मासूम के साथ उसी के परिवार के नाबालिग लड़कों और पड़ोसियों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात का वीडियो भी बनाया गया था जो अब वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक गत 24 मई को तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची घर के पास बने स्कूल में खेल रही थी। इस दौरान उसके परिचित पड़ोसी बच्चे भी उसके साथ खेल रहे थे। अचानक इन नाबालिगों पर पर हवस का भूत सवार हो गया, सभी ने एक राय होकर नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। सात आरोपियों में एक आरोपी ही बालिग है, जिसकी उम्र 18 वर्ष है । बाकी 6 आरोपियों की उम्र 8 वर्ष से 14 वर्ष के मध्य है। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर इस वायरल भी कर दिया ।

रेवाड़ी पुलिस के मुताबिक मासूम ने इस बात का जिक्र किसी से नहीं किया, लेकिन जब गांव का ये वीडियो घरवालों ने देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मासूम के पिता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में दो बच्चे पीड़ित बच्ची के परिवार से ही है और बाकी आरोपी पड़ोसी हैं। नाबालिग आरोपियों को जुबेनाइल एक्ट के तहत अभिरक्षा में लिया गया है, वहीं बालिग आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments