Sunday, May 19, 2024
Homeजुर्मरिश्तों का खून: पुत्र ने ही कर दी पिता की बांक से...

रिश्तों का खून: पुत्र ने ही कर दी पिता की बांक से गला रेतकर हत्या, पुलिस नहीं लगा सकी कत्ल के कारण का पता

गोवर्धन। पुलिस ने माधुरीकुण्ड के फार्म हाउस में तीन दिन पहले चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या के आरोप ने पुलिस ने चौकीदार के पुत्र को ही गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त बांक भी बरामद किया है। लेकिन पुलिस अभी तक हत्या का कारण पता नहीं लगा सकी है।

एसपी देहात श्रीशचन्द्र ने मुताबिक 9 जून को हुए चौकीदार भीलो की गला रेतकर हत्या के के मामले में पुलिस ने उसके ही बेटे अमरपाल निवासी माधुरीकुण्ड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब हत्यारोपी से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त में बांक भी घर के पास से ही बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि बेटे ने ही अपने पिता भीलो की ड्यूटी के दौरान गला रेतकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में भीलो के भतीजे द्वारा चौकीदार के पुत्र अमरपाल पर ही शक जाहिर करते हुए गोवर्धन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस पर पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर सकी है कि आखिर बेटे ने अपने ही सगे पिता की गला रेतकर हत्या क्यों कर दी।

इस संबंध में जब एसपी देहात श्रीशचन्द्र और गोवर्धन थाना प्रभारी से कई बार फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस अधिकारी द्वारा फोन न उठाने के कारण संपर्क नहीं हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments