Monday, May 6, 2024
Homeन्यूज़न्यूज़डा.भरत गुप्ता को केन्द्रीय मंत्री ने मेडल देकर किया सम्मानित, आईएमए ने...

डा.भरत गुप्ता को केन्द्रीय मंत्री ने मेडल देकर किया सम्मानित, आईएमए ने दी बधाई


मथुरा। 11वीं वल्र्ड कांग्रेस ऑफ डायबिटीज इंडिया द्वारा आयोजित वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में मथुरा के वरिष्ठ फिजीशियन एवं डायबिटोलॉजिस्ट डा. भरत कुमार गुप्ता कल्याण हेल्थ केयर को केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह द्वारा प्रशंसा पत्र एवं मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार डा. भरत कुमार गुप्ता को चुनौती पूर्ण समय में डायबिटीज रोग के प्रबंधन में उत्कृष्ट प्रदर्शन एवं बेहतर अनुपालन के लिए दिया गया।

डा. भरत उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड क्षेत्र में पुरस्कार पाने वाले एकमात्र चिकित्सक हैं। केन्द्र सरकार द्वारा मिले सम्मान पाने के लिए चिकित्सकों ने उन्हें बधाई दी है।डा. गुप्ता के विगत 15 वर्षों में डायबिटीज के क्षेत्र में कई शोध पत्र भी प्रकाशित हुए हैं तथा पिछले वर्ष उन्हें डायबिटीज इंडिया द्वारा फैलोशिप सम्मान से भी सम्मानित किया गया था। वह अपने कार्य के प्रति गंभीर हैं।


डॉ. भरत कुमार गुप्ता की इस उपलब्धि पर सिटी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. गौरव भारद्वाज ने कहा के डायबिटीज रोग प्रबंधन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और यह ब्रज वासियों के लिए भी गौरव की बात है।

आईएमए अध्यक्ष डाक्टर नगेन्द्र गौड़, उपाध्यक्ष डाक्टर गौरव भारद्वाज,सचिव डाक्टर शिशिर अग्रवाल,डाक्टर प्रेम पाल भाटी,डाक्टर पंकज शर्मा आदि चिकित्सकों ने उन्हें बधाई दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments